शेलार ने नामांकन भरा, कहा 70 प्रतिशत मतों से बीएफआई चुनाव जीतूंगा

By भाषा | Published: January 21, 2021 07:09 PM2021-01-21T19:09:02+5:302021-01-21T19:09:02+5:30

Shelar filed nomination, said BFI will win by 70 percent of votes | शेलार ने नामांकन भरा, कहा 70 प्रतिशत मतों से बीएफआई चुनाव जीतूंगा

शेलार ने नामांकन भरा, कहा 70 प्रतिशत मतों से बीएफआई चुनाव जीतूंगा

googleNewsNext

नयी दिल्ली, 21 जनवरी महाराष्ट्र के पूर्व खेल मंत्री आशीष शेलार ने गुरूवार को भारतीय मुक्केबाजी महासंघ (बीएफआई) के अध्यक्ष पद के लिये नामांकन भरा और तीन फरवरी को होने वाले बीएफआई चुनावों में जीतने का भरोसा जताया।

शेलार ने यहां एक संवाददाता सम्मेलन में कहा कि उन्होंने और उनकी टीम ने वर्चुअली प्रत्येक राज्य इकाई से मुलाकात की और उन्होंने पाया कि वे अजय सिंह की अध्यक्षता वाली मौजूदा व्यवस्था से असंतुष्ट थे।

शेलार ने एक सवाल के जवाब में कहा, ‘‘हम 70 प्रतिशत मतों से बीएफआई चुनाव जीतने जा रहे हैं। ’’

उन्होंने कहा, ‘‘मैंने व्यक्तिगत रूप से लगभग प्रत्येक राज्य इकाई से बात की है और पाया कि अजय सिंह की अध्यक्षता में बीएफआई ने कई वादे किये थे लेकिन काम बहुत कम किया। ’’

शेलार खेलों में कई शीर्ष पदों पर रह चुके हैं, जिसमें महाराष्ट्र क्रिकेट संघ और मुंबई जिला फुटबॉल संघ का अध्यक्ष पद शामिल है।

वहीं बीएफआई के महासचिव जे कोहली ने कहा कि महासंघ जिस तरह से काम कर रही थी, वह उससे नाखुश थे।

उन्होंने कहा, ‘‘बीएफआई का काम तानाशाही तरीके से गुरूग्राम में स्पाइसजेट के कार्यालय से होता था। हममें से किसी को भी भरोसे में नहीं लिया गया और जमीनीं स्तर पर मुक्केबाजी को प्रोमोट करने के लिये कुछ भी नहीं किया गया।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Open in app