ओलम्पिक और पैरालम्पिक खेलों में शानदार प्रदर्शन पर सिंधिया ने भारत के नौजवान खिलाड़ियों को सराहा

By भाषा | Published: September 6, 2021 09:42 PM2021-09-06T21:42:16+5:302021-09-06T21:42:16+5:30

Scindia praised the young players of India for their excellent performance in the Olympic and Paralympic Games | ओलम्पिक और पैरालम्पिक खेलों में शानदार प्रदर्शन पर सिंधिया ने भारत के नौजवान खिलाड़ियों को सराहा

ओलम्पिक और पैरालम्पिक खेलों में शानदार प्रदर्शन पर सिंधिया ने भारत के नौजवान खिलाड़ियों को सराहा

googleNewsNext

इंदौर (मध्यप्रदेश), छह सितंबर तोक्यो में संपन्न ओलम्पिक और पैरालम्पिक खेलों में शानदार प्रदर्शन के लिए भारत के नौजवान खिलाड़ियों की पीठ थपथपाते हुए केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने सोमवार को भरोसा जताया कि खेलों के क्षेत्र में आने वाले बरसों में भी भारतीय परचम फहराएगा।

सिंधिया ने यहां संवाददाताओं से कहा, ‘‘यह भारत के लिए बड़े गर्व की बात है कि ओलम्पिक और पैरालम्पिक खेलों में देश के नौजवान खिलाड़ी अपने शानदार प्रदर्शन के बूते विश्व मंच पर तिरंगा फहराने में सफल रहे हैं।’’

उन्होंने कहा कि उन्हें भरोसा है कि खेलों के क्षेत्र में न केवल वर्तमान दशक, बल्कि आगामी दशक भी भारत का होगा।

मीडिया के साथ संक्षिप्त बातचीत से पहले, सिंधिया ने मध्यप्रदेश क्रिकेट संघ (एमपीसीए) के स्थानीय होलकर स्टेडियम में आयोजित शोक सभा में हिस्सा लिया और एमपीसीए के पिछले दो साल के दौरान दिवंगत आठ सदस्यों को श्रद्धांजलि दी।

इन लोगों में भारत में क्रिकेट की शुरुआती महिला कमेंटेटर चंद्रा नायडू शामिल हैं जिन्होंने लम्बी बीमारी के बाद 88 वर्ष की उम्र में इंदौर में चार अप्रैल को आखिरी सांस ली थी। वह देश के पहले टेस्ट कप्तान सीके नायडू की बेटी थीं।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Open in app