saurashtra squad for vijay hazare trophy announced cheteshwar pujara and ravindra jadeja included | विजय हजारे ट्रॉफी के लिए सौराष्ट्र की टीम घोषित, चेतेश्वर पुजारा और रवींद्र जडेजा शामिल
रवींद्र जडेजा (फाइल फोटो)

राजकोट, 16 सितंबर:चेतेश्वर पुजारा और रवींद्र जडेजा को विजय हजारे ट्रॉफी के लिए सौराष्ट्र टीम में शामिल किया गया है। सौराष्ट्र क्रिकेट असोसिएशन (एससीए) ने रविवार को विजय हजारे ट्रॉफी के लिए अपनी टीम की घोषणा की।

पिछले साल की उपविजेता सौराष्ट्र को अपना पहला मैच 19 सितंबर को उत्तर प्रदेश के खिलाफ खेलना है। इस टूर्नामेंट में इस बार सौराष्ट्र की टीम 8 मैच खेलेगी। हालांकि, अगर पुजारा और जडेजा वेस्टइंडीज के खिलाफ टेस्ट सीरीज में चुने जाते हैं तो वे सौराष्ट्र के पांचवें मैच से बाहर हो सकते हैं। यह मैच 30 सितंबर को खेला जाना है।

वेस्टइंडीज और भारत के खिलाफ टेस्ट सीरीज की शुरुआत 4 अक्टूबर से हो रही है। भारत और वेस्टइंडीज के बीच पहले दो टेस्ट मैचों की सीरीज खेली जानी है। पहला टेस्ट राजकोट में चार से आठ अक्टूबर तक खेला जाएगा। इसके बाद दूसरा टेस्ट हैदराबाद में 12 से 16 अक्टूबर तक होगा। 

पुजारा और जडेजा घरेलू क्रिकेट में सौराष्ट्र के लिए शानदार प्रदर्शन करते रहे हैं। एससीए टीम प्रबंधन ने हालांकि अभी कप्तान को लेकर कोई फैसला नहीं किया है। हालांकि, माना जा रहा है कि पुजारा को इसकी जिम्मेदारी सौंपी जा सकती है। पुजारा की गैरहाजिरी में जयदेन शाह कप्तान की भूमिका निभा सकते हैं।

सौराष्ट्र की टीम- जयदेव शाह, चेतेश्वर पुजारा, रवींद्र जडेजा, रोबिन उथप्पा, शेलडन जैक्सन, जयदेव उनदकट, समर्थ व्यास, अर्पित वसावडा, अवि बरोत, प्रेरक मांकड़, चिराग जानी, धर्मेंद्र जडेजा, कमलेश मकवाना, युवराज चुडासमा, शौर्य सनंनडिया, अग्निवेश आयाच, हार्दिक राठौड़।


Web Title: saurashtra squad for vijay hazare trophy announced cheteshwar pujara and ravindra jadeja included
क्रिकेट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे