रोहित, हार्दिक, क्रुणाल और सूर्यकुमार मुंबई इंडियन्स से जुड़े

By भाषा | Published: March 29, 2021 05:22 PM2021-03-29T17:22:31+5:302021-03-29T17:22:31+5:30

Rohit, Hardik, Krunal and Suryakumar join Mumbai Indians | रोहित, हार्दिक, क्रुणाल और सूर्यकुमार मुंबई इंडियन्स से जुड़े

रोहित, हार्दिक, क्रुणाल और सूर्यकुमार मुंबई इंडियन्स से जुड़े

googleNewsNext

मुंबई, 29 मार्च भारत के सीमित ओवरों के उप कप्तान रोहित शर्मा, आलराउंडर हार्दिक पंड्या, उनके भाई क्रुणाल और बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव नौ अप्रैल से शुरू होने वाले इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) से पहले सोमवार को यहां मुंबई इंडियन्स की टीम से जुड़ गये।

ये चारों खिलाड़ी इंग्लैंड के खिलाफ वनडे श्रृंखला के लिये भारतीय टीम में शामिल थे। भारत ने रविवार को पुणे में तीसरे और अंतिम वनडे में सात रन से जीत दर्ज करके श्रृंखला 2-1 से अपने नाम की थी।

मुंबई इंडियन्स ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर कप्तान रोहित शर्मा के मुंबई पहुंचने का वीडियो पोस्ट किया है। इससे पहले उसने हार्दिक, क्रुणाल और सूर्यकुमार के मुंबई टीम से जुड़ने का वीडियो पोस्ट किया था।

क्रुणाल ने इस श्रृंखला में वनडे में पदार्पण किया लेकिन सूर्यकुमार को तीनों मैचों में अंतिम एकादश में जगह नहीं मिली। सूर्यकुमार ने इससे पहले टी20 श्रृंखला से अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में पदार्पण किया था।

मौजूदा चैंपियन मुंबई की टीम नौ अप्रैल को चेन्नई में टूर्नामेंट के उद्घाटन मैच में विराट कोहली की रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर से भिड़ेगी।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Open in app