Renowned Hindi cricket commentator Iftikar Ahmed (Papu) passed away | प्रख्यात हिंदी क्रिकेट कमेंटेटर इफ्तिकार अहमद (पापू) का निधन
प्रख्यात हिंदी क्रिकेट कमेंटेटर इफ्तिकार अहमद (पापू) का निधन

प्रयागराज, तीन मई देश-विदेश में अपनी आवाज से क्रिकेट मैच का आंखों देखा हाल रेडियो पर सुनाने वाले प्रयागराज के नामचीन हिन्दी कमेंटेटर इफ्तिकार अहमद उर्फ पापू का सोमवार को निधन हो गया।

स्थानीय क्रिकेट स्कोरर और इफ्तिकार अहमद पापू के करीबी रहे खुर्शीद अहमद राईन ने बताया कि 66 वर्षीय इफ्तिकार ने सोमवार की देर शाम मिन्हाजपुर स्थित अपने निवास पर अंतिम सांस ली। वह पिछले कई दिनों से बीमार चल रहे थे। उनके परिवार में पत्नी, एक पुत्र और एक पुत्री है।

राईन ने बताया कि क्रिकेट खिलाड़ियों के बीच पापू के नाम से लोकप्रिय इफ्तिकार ने लगभग 40 वर्षों तक रेडियो पर टेस्ट और वनडे मैच की कमेंट्री की। यहां डीआरएम कार्यालय से सेवानिवृत्त इफ्तिकार के निधन पर इलाहाबाद विश्वविद्यालय के क्रिकेट कोच देवेश मिश्र, परवेज आलम, एलबी काला आदि ने शोक व्यक्त किया।

उन्होंने बताया कि इफ्तिकार के जनाजे को मंगलवार सुबह काला डांडा कब्रिस्तान में सुपुर्द-ए-खाक किया जाएगा।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Renowned Hindi cricket commentator Iftikar Ahmed (Papu) passed away

क्रिकेट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे