रिलायंस जियो अपने ग्राहकों को आईपीएल मैच दिखाने की सुविधा उपलब्ध कराएगी

By भाषा | Published: April 8, 2021 08:01 PM2021-04-08T20:01:35+5:302021-04-08T20:01:35+5:30

Reliance Jio will provide the facility to show IPL matches to its customers | रिलायंस जियो अपने ग्राहकों को आईपीएल मैच दिखाने की सुविधा उपलब्ध कराएगी

रिलायंस जियो अपने ग्राहकों को आईपीएल मैच दिखाने की सुविधा उपलब्ध कराएगी

googleNewsNext

नयी दिल्ली, आठ अप्रैल दूरसंचार कंपनी रिलायंस जियो अपने ग्राहकों को आईपीएल मैच देखने की सुविधा उपलब्ध कराएगी।

कंपनी ने बृहस्पतिवार को एक बयान में कहा कि उसने आईपीएल मैच दर्शकों तक सीधे पहुंचाने के लिये योजना पेश की है। उसके पोस्ट-पेड और प्री-पेड ग्राहकों को यह सुविधा मिलेगी।

अईपीएल मैच नौ अप्रैल से शुरू हो रहा है।

कंपनी के अनुसार, ‘‘जियो की सभी पोस्ट पेड योजना में जियो ग्राहकों को आईपीएलफ के मैच मुफ्त में देखने को मिलेंगे। इसके लिए जियो का डिजनी हॉटस्टार से समझौता है।’’

बयान में कहा गया है कि जियो के प्री-पेड ग्राहकों को भी विभिन्न योजनाओं के तहत आईपीएल मैच देखने को मिलेंगे। इन विशेष ‘प्लान्स’ के साथ एक साल के लिये डिजनी हॉटस्टार उपलब्ध कराया जा रहा है।

बयान के अनुसार जियोफोन उपयोगकर्ताओं के लिए एक विशेष नया जियो क्रिकेट ऐप शुरू किया जाएगा। इस पर मुफ्त में ‘स्कोर’ की जानकारी ली जा सकेगी। साथ ही वे क्विज में भाग लेकर ईनाम भी जीत सकते हैं।

रिलायंस जियो ने दावा किया है कि वह अकेला ऐसा ब्रांड है जो आईपीएल में भाग लेने वाली सभी आठ टीमों की भागीदार है। इससे जियो ग्राहकों को अपने पसंदीदा खिलाड़ियों के साथ मिलने और कॉफी सेशन में उनके साथ रहने का मौका भी मिल सकता है।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Open in app