अपनी बायोपिक में इस एक्ट्रेस को देखना चाहती हैं मिताली राज, अगले साल रिलीज होगी फिल्म

इंडियन क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी और सचिन तेंदुलकर के बाद भारतीय महिला टीम की कप्तान मिताली राज पर फिल्म बनने जा रही है।

By लोकमत समाचार हिंदी ब्यूरो | Published: July 9, 2018 12:56 PM2018-07-09T12:56:21+5:302018-07-09T12:56:21+5:30

Priyanka Chopra is ideal choice for my biopic, says Mithali Raj | अपनी बायोपिक में इस एक्ट्रेस को देखना चाहती हैं मिताली राज, अगले साल रिलीज होगी फिल्म

Priyanka Chopra is ideal choice for my biopic, says Mithali Raj

googleNewsNext

इंडियन क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी और सचिन तेंदुलकर के बाद भारतीय महिला टीम की कप्तान मिताली राज पर फिल्म बनने जा रही है। फिलहाल फिल्म के लिए रिसर्च और स्क्रिप्टिंग का काम चल रहा है। बताया जा रहा है कि फिल्म के लिए मिताली भी खुद रिसर्च और स्क्रिप्टिंग में फिल्ममेकर्स की मदद कर रही हैं। इस बीच मिताली ने फिल्म के लीड रोल को लेकर अपनी इच्छा जाहिर की है।

मिताली ने अपनी फिल्म के लिए लीड रोल में प्रियंका चोपड़ा को पहली पसंद बताया। मिताली से जब एक रिपोर्टर ने फिल्म में उनके किरदार के लिए एक्ट्रेस का चुनाव करने के लिए कहा तो उन्होंने प्रियंका चोपड़ा का नाम सुझाया। बता दें कि प्रियंका इससे पहले बॉक्सर मैरी कॉम को रोल कर चुकी हैं।

मिताली ने अपने रोल के बारे में बता करते हुए कहा कि मुझे लगता है कि प्रियंका चोपड़ा एक बेहतरीन चुनाव होगा, क्योंकि हमारी पर्सनालिटी काफी हद तक मिलती है। लेकिन इसका फैसला मैं फिल्म मेकर्स पर छोड़ती हूं। मैं सिनेमा प्रेमी नहीं हूं, इसीलिए मैं ये काम एक्सपर्ट्स पर ही छोड़ना चाहती हूं।

बता दें कि मिताली राज की लाइफ पर बनने वाली बायोपिक के राइट्स वायकॉम 18 के पास हैं और इस फिल्म के लिए अभी नाम भी तय नहीं हुआ है। मिताली राज पर बनने वाली फिल्म को अगले साल तक तैयार होने की उम्मीद है। वायकॉम 18 ने इससे पहले मिल्खा सिंह की लाइफ पर 'भाग मिल्खा भाग', मैरी कॉम की जीवन पर 'मैरी कॉम' और बुधिया की लाइफ पर 'बुधिया सिंह - बॉर्न टू रन' बना चुकी है।

Open in app