पीपीसीसी अध्यक्ष सुनील जाखड़ ने सोमवार को पार्टी विधायकों की बैठक बुलाई

By भाषा | Published: July 18, 2021 04:35 PM2021-07-18T16:35:52+5:302021-07-18T16:35:52+5:30

PPCC President Sunil Jakhar called a meeting of party MLAs on Monday | पीपीसीसी अध्यक्ष सुनील जाखड़ ने सोमवार को पार्टी विधायकों की बैठक बुलाई

पीपीसीसी अध्यक्ष सुनील जाखड़ ने सोमवार को पार्टी विधायकों की बैठक बुलाई

googleNewsNext

चंडीगढ़, 18 जुलाई पंजाब प्रदेश कांग्रेस कमेटी(पीपीसीसी) के अध्यक्ष सुनील जाखड़ ने सोमवार को पार्टी विधायकों और जिलाध्यक्षों की बैठक बुलाई है। उन्होंने यह बैठक राज्य इकाई में फेरबदल से पहले बुलाई है।

रविवार को जारी बयान में जाखड़ ने कहा कि सभी विधायकों और जिलाध्यक्षों की होने वाली बैठक में प्रस्ताव पारित किया जाएगा, जिसमें कहा जाएगा कि पंजाब के संदर्भ में पार्टी नेतृत्व द्वारा लिया गया कोई भी फैसला पूरी राज्य इकाई को मंजूर होगा।

उन्होंने कहा कि यह प्रस्ताव कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी को भेजा जाएगा।

कांग्रेस नेता ने कहा कि प्रस्ताव में यह भी अपील की जाएगी की पार्टी नेतृत्व जो भी फैसला लेना चाहता है, वह जल्द से जल्द ले ताकि पार्टी राज्य की जनता से जुड़े अहम मुद्दों को सुलझाने का काम कर सके।

उन्होंने कहा कि यह बैठक सोमवार को अपराह्न तीन बजे पंजाब कांग्रेस भवन में होगी। जाखड़ का बयान पार्टी नेतृत्व द्वारा पंजाब कांग्रेस के भीतर चल रही खींचतान के समाधान के लिए बहुप्रतीक्षित घोषणा को लेकर बने संशय के बीच आया है।

खबरें है कि नवजोत सिंह सिद्धू को पंजाब प्रदेश कांग्रेस का प्रमुख बनाया जा सकता है। जातिगत समीकरणों में संतुलन के लिए कार्यकारी अध्यक्ष बनाने पर भी बात हो रही है।

सिद्धू ने शनिवार को जाखड़ से उनके आवास पर मुलाकात की थी और निवर्तमान पीपीसी अध्यक्ष को ‘‘ अपना बड़ा भाई और मार्गदर्शक’’ बताया था। उन्होंने कई अन्य पार्टी विधायकों और मंत्रियों से भी मुलाकात की थी।

रविवार को क्रिकेटर से नेता बने सिद्धू ने घनौर से विधायक मदन लाल जलालपुर से उनके पटियाला स्थित आवास पर जाकर मुलाकात की। इस दौरान कैबिनेट मंत्री सुखजिंदर सिंह रंधावा, विधायक बरिंदरमीत सिंह पहड़ा और दर्शन बरार भी जलालपुर के आवास पर मौजूद थे। सिद्धू ने शुत्राणा से विधायक निर्मल सिंह से भी मुलाकात की।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Open in app