Test series against South Africa: 26 दिसंबर से टेस्ट सीरीज, टीम इंडिया को झटका, ओपनर बाहर, कोहली भी भारत लौटे, जानें

Test series against South Africa: विराट कोहली पारिवारिक इमरजेंसी के कारण भारत लौट गए हैं लेकिन दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ 26 दिसंबर से शुरू हो रहे पहले टेस्ट से पूर्व उनके लौट आने की उम्मीद है। कोहली दो टेस्ट मैचों की सीरीज के लिये दक्षिण अफ्रीका में थे।

Test series against South Africa: बीसीसीआई के बताया ,‘विराट कोहली पारिवारिक इमरजेंसी के कारण भारत लौट गए हें लेकिन पहले टेस्ट से पूर्व लौट आयेंगे।’

Test series against South Africa: समझा जाता है कि कोहली ने बीसीसीआई अधिकारियों से इस लघु अवकाश के लिये अनुमति ले ली थी।

Test series against South Africa: विराट बृहस्पतिवार को रवाना हो गए और यह पहले से तय था। उन्होंने टीम के भीतर तीन दिवसीय मैच में हिस्सा नहीं लिया जिसमें भारत और भारत ए के खिलाड़ियों ने भाग लिया।

Test series against South Africa: बीसीसीआई में से किसी से यह पुष्टि नहीं हो सकी है कि इमरजेंसी क्या थी। कोहली पिछली बार भी दक्षिण अफ्रीका में कमर में चोट के कारण एक टेस्ट से बाहर रहे थे। वह 24 दिसंबर को लौट आयेंगे और मैच से पूर्व अभ्यास में हिस्सा लेंगे।

Test series against South Africa: इस बीच भारतीय बल्लेबाज रुतुराज गायकवाड़ भी ऊंगली में फ्रेक्चर के कारण दो टेस्ट मैचों की सीरीज नहीं खेल सकेंगे।

Test series against South Africa: रुतुराज गायकवाड़ ऊंगली में फ्रेक्चर के कारण दो टेस्ट मैचों की सीरीज से बाहर हैं।’ गायकवाड़ को दूसरे वनडे में कैच लपकने के दौरान ऊंगली में चोट लगी थी।