SRH vs MI: ट्रेविस हेड ने छुड़ाए मुंबई के गेंदबाजों के पसीने, 24 गेंदों पर 62 रनों की तूफानी पारी

मुंबई इंडियंस के कप्तान हार्दिक पंड्या ने सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ आईपीएल मैच में बुधवार को यहां टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया। (फोटो क्रेडिट- Instagram)

जिसके जवाब में सनराइजर्स हैदराबाद के ट्रेविस हेड ने शानदार पारी खेलते हुए 24 गेंदों पर 62 रनों की तूफानी पारी खेली। (फोटो क्रेडिट- Instagram)

मुंबई इंडियंस के कप्तान हार्दिक पंड्या का दांव उल्टा पड़ा गया। सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाड़ी ट्रैविस हेड ने तबाही मचा दी। 18 गेंद में फिफ्टी पूरे किए। सबसे तेज अर्धशतक का रिकॉर्ड अपने नाम किया।

दूसरे विकेट लिए हेड और अभिषेक शर्मा ने जमकर रन जोड़े। हेड ने धमाकेदार पारी खेली। इस दौरान 24 गेंद में 62 रन बनाए, जिसमें 9 चौके और 3 छक्के शामिल हैं। ओपनर मयंक अग्रवाल ने 13 गेंद में 11 रन की पारी खेली।

पंड्या ने सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ आईपीएल मैच में बुधवार को यहां टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया। मुंबई ने चोटिल ल्यूक वुड की जगह क्वेना मफाका को आईपीएल में पदार्पण का मौका दिया है।

सनराइजर्स ने दो बदलाव किए हैं। उसने मार्को यानसन की जगह ट्रैविस हेड और टी नटराजन की जगह जयदेव उनादकट को टीम में शामिल किया है।