IPL 2019: डेविड वॉर्नर ने बनाया आईपीएल में सबसे खराब रिकॉर्ड

इंडियन प्रीमियर लीग सीजन-12 में सोमवार (8 अप्रैल) को किंग्स इलेवन पंजाब और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच मैच खेला गया, जिसमें पंजाब ने 6 विकेट से जीत दर्ज की।

इस दौरान 62 गेंदों में डेविड वॉर्नर ने 1 छक्के और 6 चौकों की मदद से 70 रन बनाए। वॉर्नर ने 49 गेंदों में अपना अर्धशतक पूरा किया।

वॉर्नर ने फिफ्टी तो जरूर पूरी की, लेकिन टीम को जीत नहीं दिला सके। ये बल्लेबाज इसके साथ ही एक शर्मनाक रिकॉर्ड अपने नाम कर गए।

ये ऑस्ट्रेलियन बैट्समैन अब 60 या उससे अधिक गेंदों का सामना करते हुए आईपीएल में सबसे कम बनाने वालों में तीसरे नंबर पर आ गया है। इस अनचाही फेहरिस्त में जेपी ड्यूमिनी और एरोन फिंच क्रमश: पहले और दूसरे स्थान पर हैं। ड्यूमिनी ने मुंबई की ओर से 63 गेंदों में 59, जबकि हैदराबाद की ओर से एरोन फिंच ने 62 गेंदों में 68 रन बनाए थे।

केएल राहुल (नाबाद 71) और मयंक अग्रवाल (55) की शानदार पारी की बदौलत किंग्स इलेवन पंजाब ने मोहाली के आईएस बिंद्रा स्टेडियम में खेले गए आईपीएल 2019 के 22वें मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद को 6 विकेट से हराया। किंग्स इलेवन पंजाब की 6 मैचों में यह चौथी जीत है, जबकि सनराइजर्स हैदराबाद की छह मैचों में यह तीसरी हार है।

टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए सनराइजर्स हैदराबाद ने 20 ओवर में डेविड वॉर्नर (नाबाद 70) की शानदार पारी की बदौलत 150 रनों का स्कोर खड़ा किया। 151 रनों के लक्ष्य को किंग्स इलेवन पंजाब ने 19.5 ओवर में 4 विकेट गंवाकर हासिल कर लिया।