तस्वीरों में देखें क्रिकेटर मयंक अग्रवाल और आशिता की लव स्टोरी

मयंक अग्रवाल की लव लाइफ भी काफी इंट्रेस्टिंग है, उन्होंने अपनी गर्लफ्रेंड आशिता को लंदन के थेम्स रिवर के किनारे प्रपोज किया था। इसके कुछ समय बाद दोनों 4 जून 2018 को शादी के बंधन में बंध गए।

हाल ही में भारत और साउथ अफ्रीका के बीच खेले जा रहे पहले टेस्ट के दूसरे दिन भारतीय ओपनर मयंक अग्रवाल ने दोहरा शतक लगाकर इतिहास रच दिया है।

गौरतलब है कि विशाखापत्तनम में दक्षिण अफ्रीका के साथ खेले जा रहे पहले टेस्ट मैच के दूसरे दिन भारतीय सलामी बल्लेबाज मयंक ने 215 रन की पारी खेली।

16 फरवरी 1991 को मयंक अग्रवाल का बेंगलुरु में जन्म हुआ था। उनके दादा रविंद्र अग्रवाल के छोटे भाई सुशील अग्रवाल सहारनपुर में इंडियन हर्ब्स कंपनी के मालिक हैं।

साल 1996 तक रविंद्र अग्रवाल भी सहारनपुर में रहकर कारोबार करते थे। इसके बाद वह बेंगलुरु शिफ्ट हो गए थे। बेंगलुरु में बिशप कॉटन बॉयज स्कूल में पढ़ाई के दौरान ही अंडर-13 टीम में जगह बना ली थी। 15 वर्ष की उम्र में मयंक का चयन मॉर्डन क्रिकेट क्लब ने एक लीग मैच के लिए किया।

इसके बाद मयंक अग्रवाल ने पीछे मुड़कर नहीं देखा और जनवरी 2018 में उन्हें ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट टीम में मौका दे मिल गया। मयंक अग्रवाल ने अब तक 5 टेस्ट की 8 पारियों में 61.25 की औसत से 490 रन बनाए हैं। इस दौरान उन्होंने 1 शतक, 1 दोहरा शतक और 3 अर्धसतक जड़े हैं।

4 जून 2018 को मयंक अग्रवाल ने आशिता सूद से शादी कर ली। उनकी पत्नी पेशे से वकील और बिजनेस डेवलपर हैं।

मयंक अग्रवाल रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु, राइजिंग पुणे सुपरजायंट , दिल्ली डेयरडेविल्स और किंग्स इलेवन पंजाब के लिए भी खेल चुके हैं।