GT vs MI Live: 4,4,4,4,4,6 रोहित शर्मा ने जमाया रंग, नरेंद्र मोदी स्टेडियम में की चौके और छक्कों की बारिश

दो साल में आईपीएल का पहला मैच खेल रहे जसप्रीत बुमराह ने 14 रन देकर तीन विकेट लिये जिसकी मदद से मुंबई इंडियंस ने रविवार को गुजरात टाइटंस को छह विकेट पर 168 रन पर रोक दिया। (फोटो - Instagram)

बायें हाथ के युवा बल्लेबाज बी साइ सुदर्शन ने 39 गेंद में 45 रन बनाये जबकि राहुल तेवतिया ने 15 गेंद में 22 रन की पारी खेली । मुंबई के आक्रमण की धुरी बुमराह रहे जो कमर के निचले हिस्से में स्ट्रेस फ्रेक्चर के कारण पिछली बार एक भी मैच नहीं खेल सके थे । उन्होंने 17वें ओवर में डेविड मिलर और सुदर्शन को तीन गेंद के भीतर आउट किया । इससे पहले मुंबई के नये कप्तान हार्दिक पंड्या ने टॉस जीतकर गेंदबाजी का फैसला किया। (फोटो - Instagram)

पंड्या ने बुमराह की बजाय खुद गेंदबाजी की शुरूआत की और रिधिमान साहा (19) ने उन्हें आफ साइड पर चौका जड़ा । गुजरात के नये कप्तान शुभमन गिल ने भी पंड्या को एक चौका जड़ा और इस ओवर में 11 रन बने। (फोटो - Instagram)

गुजरात की शुरूआत बेहद मजबूत रही । चौथे ओवर में हालांकि बुमराह ने आते ही मुंबई को सफलता दिलाई और यॉर्कर पर साहा को बोल्ड किया । शम्स मुलानी को गिल ने कवर में चौका जड़ा और डीप स्क्वेयर लेग में छक्का भी लगाया। (फोटो - Instagram)

पीयूष चावला ने पहला ओवर किफायती डाला । पावरप्ले में गुजरात ने 47 रन बनाये और एक विकेट भी गंवाया। (फोटो - Instagram)

गिल भी चावला की लय नहीं तोड़ सके । चावला ने गिल को डीप में रोहित शर्मा के हाथों लपकवाया । दक्षिण अफ्रीका के तेज गेंदबाज गेराल्ड कोएत्जी ने अजमतुल्लाह उमरजई (17) को आउट किया जबकि बुमराह ने डेविड मिलर और सुदर्शन को पवेलियन भेजा। (फोटो - Instagram)