ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर ग्लेन मैक्सवेल ने विनी रमन के साथ भारतीय रीति-रिवाज से की सगाई, देखें तस्वीरें

ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर ग्लेन मैक्सवेल ने भारतीय मूल की गर्लफ्रेंड विनी रमन से एक बार फिर सगाई रचा ली है। मैक्सवेल ने ये सगाई भारतीय रीति-रिवाज के अनुसार की है, जिसकी तस्वीर सोशल मीडिया पर छा चुकी है। (Photo Credit- Instagram)

खुद विनी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर मैक्सवेल के साथ सगाई की तस्वीर शेयर की है। इसमें मैक्सवेल ने नीले कलर की शेरवानी, जबकि विनी ने ब्लैक कलर का लंहगा पहन रखा है। (Photo Credit- Instagram)

मैक्सेवल इससे पहले फरवरी में विनी से सगाई रचा चुके थे, जिसकी तस्वीर उन्होंने उस वक्त साझा भी की थी। उस समय उन्होंने जल्द विनी से शादी का भी ऐलान किया था। (Photo Credit- Instagram)

इस बार उन्होंने इंडियन स्टाइल में इंगेजमेंट की है। मैक्सवेल और विनी 2017 से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। (Photo Credit- Instagram)

ग्लेन मैक्सवेल जल्द शॉन टेट के बाद ऑस्ट्रेलिया के ऐसे दूसरे क्रिकेटर बन जाएंगे, जिन्होंने भारतीय मूल की महिला से शादी की हो। साल 2014 में शॉन टेट ने मासूम सिंघा से विवाह किया था। (Photo Credit- Instagram)

ऑस्ट्रेलिया के स्टार ऑलराउंडर ग्लेन मैक्सवेल ने एक बार फिर से सगाई की है। पिछले महीने अपनी सगाई की जानकारी देने वाले मैक्सवेल ने इस बार भारतीय अंदाज में अपनी मंगेतर विनी रमन से सगाई की है। (Photo Credit- Instagram)

विनी रमन ने इस सगाई की तस्वीर को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडिल से शेयर किया है। मैक्सवेल ने भारतीय मूल की अपनी गर्लफ्रेंड विनी रमन के साथ कुछ वक्त पहले सगाई की थी और इंस्टाग्राम के जरिए यह खुशखबरी फैन्स के साथ शेयर की थी। (Photo Credit- Instagram)

मैक्सवेल अच्छी फॉर्म में हैं और क्रिकेट में वापसी करने के बाद उन्होंने खुद कहा था कि इस मुश्किल समय से निकालने में विनी रमन का बड़ा हाथ रहा। (Photo Credit- Instagram)