Petition to High Court to stop IPL match in Delhi | दिल्ली में आईपीएल मैच रोकने के लिए उच्च न्यायालय में याचिका
दिल्ली में आईपीएल मैच रोकने के लिए उच्च न्यायालय में याचिका

नयी दिल्ली, तीन मई दिल्ली उच्च न्यायालय में सोमवार को एक याचिका दायर कर केंद्र, महानगर की सरकार, क्रिकेट संस्था बीसीसीआई और डीडीसीए को निर्देश देने का आग्रह किया गया कि राष्ट्रीय राजधानी में होने वाले इंडियन प्रीमियर लीग के मैच तुरंत रोक दिए जाएं।

एक वकील की तरफ से दायर याचिका न्यायमूर्ति प्रतिभा एम. सिंह के समक्ष सुनवाई के लिए सूचीबद्ध हुई। न्यायमूर्ति सिंह ने कहा कि जिस तरह की राहत का आग्रह किया गया है उसे देखते हुए यह जनहित याचिका लगती है और इसे उपयुक्त पीठ के समक्ष सूचीबद्ध करने का निर्देश दिया।

वकील करण एस. ठुकराल ने याचिका दायर की थी जिसमें कहा गया कि ऐसे समय में दिल्ली में आईपीएल मैच कराना ‘‘अनुचित’’ है जब महानगर के अस्पतालों में बिस्तर, ऑक्सीजन, आवश्यक दवाओं की कमी है और लोग अपने प्रियजनों का अंतिम संस्कार कर रहे हैं।

उन्होंने आग्रह किया कि वर्तमान परिस्थितियों में दिल्ली में आईपीएल मैच रद्द कर दिए जाएं और स्टेडियम का इस्तेमाल लोगों के लिए कोविड देखभाल केंद्र के तौर पर किया जाए।

दिल्ली के फिरोजशाह कोटला मैदान में आईपीएल का एक मैच 28 अप्रैल को हो चुका है और एक मैच आठ मई को होने वाला है।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Petition to High Court to stop IPL match in Delhi

क्रिकेट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे