क्रिकेटर शाकिबुल को जान से मारने की धमकी देने वाला व्यक्ति गिरफ्तार

By भाषा | Published: November 17, 2020 08:36 PM2020-11-17T20:36:02+5:302020-11-17T20:36:02+5:30

Person threatening to kill cricketer Shakibul arrested | क्रिकेटर शाकिबुल को जान से मारने की धमकी देने वाला व्यक्ति गिरफ्तार

क्रिकेटर शाकिबुल को जान से मारने की धमकी देने वाला व्यक्ति गिरफ्तार

googleNewsNext

ढाका, 17 नवंबर बांग्लादेश पुलिस ने मंगलवार को क्रिकेटर शाकिबुल हसन को कथित रूप से जान से मारने की धमकी देने वाले व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया।

शाकिबुल को कोलकाता में काली पूजा के पंडाल का उद्घाटन करने के लिये जान से मारने की धमकी मिल रही थी जबकि इस क्रिकेटर ने माफी मांगते हुए कहा था कि वह सिर्फ थोड़े समय के लिये कार्यक्रम से जुड़े थे और उन्होंने पंडाल का उद्घाटन नहीं किया था।

पुलिस अपराध विरोधी रैपिड एक्शन बटालियन ने मिलकर 28 वर्षीय मोहसिन तालुकदार को गिरफ्तार किया।

एक पुलिस अधिकारी ने पीटीआई से कहा, ‘‘वह अब हमारी हिरासत में हैं और उसके खिलाफ कानूनी प्रक्रियायें अपनायी जायेंगी। ’’

शाकिबुल की कार्यक्रम में ली गयी फोटो वायरल होने के बाद तालुकदार ने रविवार की रात फेसबुक पर लाइव होकर जान से मारने की धमकी दी और कहा कि इस क्रिकेटर के पूजा के कार्यक्रम में जाने से उनकी धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंची है।

हालांकि अगली सुबह तालुकदार ने धमकी वापस ले ली और एक और लाइव वीडियो में माफी मांगी। उसकी पत्नी को पूछताछ के लिये हिरासत में लिये जाने के बाद उसे सूनामगंज जिले से गिरफ्तार किया गया।

इंडियन प्रीमियर लीग में कोलकाता नाइट राइडर्स के लिये खेल चुके 33 साल के क्रिकेटर ने फेसबुक पर एक पोस्ट में पूजा पंडाल का उद्घाटन करने से इनकार किया था।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Open in app