कोविड नियमों का उल्लंघन करने पर पीसीबी ने नसीम शाह को पीएसएल से ​बाहर किया

By भाषा | Published: May 25, 2021 10:18 AM2021-05-25T10:18:29+5:302021-05-25T10:18:29+5:30

PCB dismisses Nasim Shah from PSL for violating Kovid rules | कोविड नियमों का उल्लंघन करने पर पीसीबी ने नसीम शाह को पीएसएल से ​बाहर किया

कोविड नियमों का उल्लंघन करने पर पीसीबी ने नसीम शाह को पीएसएल से ​बाहर किया

googleNewsNext

कराची, 25 मई पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) ने तेज गेंदबाज नसीम शाह को देश से रवाना होने से पहले कोविड—19 के दिशानिर्देशों का उल्लंघन करने के कारण अबुधाबी में होने वाले पाकिस्तान सुपर लीग (पीएसएल) के बाकी बचे मैचों में भाग लेने से प्रतिबंधित कर दिया।

पीसीबी ने बयान जारी करके बताया कि क्वेटा ग्लैडिएटर्स के शाह को आरटी पीसीआर परीक्षण की पुरानी रिपोर्ट के साथ लाहौर में होटल में पहुंचने के कारण टीम से बाहर​ किया गया।

इसमें कहा गया है, ''इस कारण यह तेज गेंदबाज 26 मई को संयुक्त अरब अमीरात के अबुधाबी नहीं जा पाएगा और वह प्रतियोगिता से बाहर हो गया है।''

उन्नीस वर्षीय शाह अब तक नौ टेस्ट मैचों में खेला है।

पीसीबी ने सभी खिलाड़ियों को 48 घंटे पुरानी आरटी पीसीआर की नेगेटिव रिपोर्ट के साथ 24 मई तक टीम होटलों में पहुंचने के लिये कहा था।

पीसीबी ने कहा, ''नसीम ने 18 मई को किये गये परीक्षण की पीसीआर रिपोर्ट सौंपी थी। इसके बाद उन्हें अलग तल पर रखा गया। पीएसएल की चिकित्सा सलाहकार पैनल की सिफारिशों के बाद उन्हें बाहर करने का फैसला किया गया।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Open in app