पीसीबी प्रमुख ‘राष्ट्रीय टी20 चैम्पियनशिप’ में पिचों की गुणवत्ता से नाराज

By भाषा | Published: September 27, 2021 06:26 PM2021-09-27T18:26:14+5:302021-09-27T18:26:14+5:30

PCB chief upset over quality of pitches in 'National T20 Championship' | पीसीबी प्रमुख ‘राष्ट्रीय टी20 चैम्पियनशिप’ में पिचों की गुणवत्ता से नाराज

पीसीबी प्रमुख ‘राष्ट्रीय टी20 चैम्पियनशिप’ में पिचों की गुणवत्ता से नाराज

googleNewsNext

कराची, 27 सितंबर पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) के अध्यक्ष रमीज राजा ‘राष्ट्रीय टी20 चैंपियनशिप’ में इस्तेमाल की जा रही पिचों की गुणवत्ता और प्रतियोगिता में छह टीमों के संयोजन से खुश नहीं हैं।

पीसीबी ने एक असामान्य कदम उठते हुए चैंपियनशिप में दो दिन के ब्रेक की अनुमति दी है ताकि सभी टीम के कोच और चयनकर्ता बैठक कर खिलाड़ियों का आदान-प्रदान करने के लिए ‘ओपन ट्रांसफर विंडो’ का उपयोग कर सकें।

बोर्ड के एक सूत्र ने कहा कि नये अध्यक्ष ने रावलपिंडी स्टेडियम में राष्ट्रीय टूर्नामेंट में अब तक इस्तेमाल की गयी पिचों के मानक पर नाराजगी व्यक्त की थी।

सूत्र ने कहा, ‘‘रमीज ने अब निर्देश दिया है कि जब प्रतियोगिता का दूसरा चरण लाहौर के गद्दाफी स्टेडियम में होगा तो पिचें बल्लेबाजों के लिए अधिक अनुकूल होनी चाहिए और टीमों को बड़ा स्कोर खड़ा करने का मौका मिलना चाहिये।’’

पीसीबी के लिए यह टी20 चैम्पियनशिप काफी महत्वपूर्ण है क्योंकि यूएई में होने वाले टी20 विश्व कप से पहले न्यूजीलैंड और इंग्लैंड की टीमों ने पाकिस्तान के खिलाफ सीमित ओवरों की श्रृंखला को रद्द कर दिया है।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Open in app