पंड्या भाइयों के पिता का निधन, कृणाल बायो बबल से बाहर

By भाषा | Published: January 16, 2021 02:06 PM2021-01-16T14:06:00+5:302021-01-16T14:06:00+5:30

Pandya brothers' father dead, Krunal out of bio bubble | पंड्या भाइयों के पिता का निधन, कृणाल बायो बबल से बाहर

पंड्या भाइयों के पिता का निधन, कृणाल बायो बबल से बाहर

googleNewsNext

वडोदरा, 16 जनवरी भारतीय हरफनमौला हार्दिक पंड्या और उनके भाई कृणाल के पिता हिमांशु का शनिवार को दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया ।

वह 71 वर्ष के थे ।

सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में बड़ौदा की कप्तानी कर रहे कृणाल परिवार के पास पहुंचने के लिये टूर्नामेंट के लिये बनाये गए बायो बबल से बाहर निकल गए हैं । संघ के सचिव अजित लेले ने यह जानकारी दी ।

हार्दिक यह टूर्नामेंट नहीं खेल रहे हैं क्योंकि वह इंग्लैंड के खिलाफ आगामी श्रृंखला की तैयारी में जुटे हैं । वह भी मुंबई से वडोदरा रवाना हो गए ।

हिमांशु ने अपने बेटों की सफलता में बड़ी भूमिका निभाई थी ।

कृणाल ने उत्तराखंड के खिलाफ पहले मैच में 76 रन बनाये और तीन मैचों में चार विकेट भी ले चुके हैं ।

भारतीय कप्तान विराट कोहली और चैम्पियन बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर समेत क्रिकेट जगत ने पंड्या के पिता के निधन पर शोक व्यक्त किया ।

कोहली ने ट्वीट किया ,‘‘ हार्दिक और कृणाल के पिता के निधन का सुनकर दुखी हूं । कई बार उनसे बात हुई है और वह काफी जिंदादिल इंसान थे । ईश्वर उनकी आत्मा को शांति दे और तुम दोनों को हिम्मत ।’’

तेंदुलकर ने लिखा ,‘‘ आपके पिता के निधन के बारे में सुनकर दुख हुआ । आपके परिवार और दोस्तों के प्रति संवेदना । ईश्वर इस कठिन समय से निकलने की ताकत दे ।’’

भारत के पूर्व हरफनमौला युवराज सिंह ने लिखा ,‘‘आपके पिता के निधन के बारे में सुनकर काफी दुखी हूं । इस असामयिक क्षति पर मेरी हार्दिक संवेदनायें । हिम्मत बनाये रखें ।’’

भारत के पूर्व तेज गेंदबाज इरफान पठान ने ट्वीट किया ,‘‘ पहली बार अंकल से मोतीबाग में मुलाकात हुई थी । वह हमेशा चाहते थे कि उनके बेटे अच्छा क्रिकेट खेलें । आपको और आपके परिवार को मेरी संवेदना । ईश्वर इस संकट के समय से निकलने की शक्ति दे।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Open in app