Pakistan vs England 2022: होटल से बाहर नहीं जा रहे पाकिस्तान के खिलाड़ी और परिवार के सदस्य, बोर्ड से खफा हैं कप्तान बाबर, वजह जानें

Pakistan vs England 2022: पाक कप्तान बाबर आजम ने सरफराज अहमद, अजहर अली, शान मसूद और इमाम उल हक तथा उनके परिवार के साथ स्थानीय रेस्टोरेंट में जाने की योजना बनाई थी।

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: December 19, 2022 04:04 PM2022-12-19T16:04:22+5:302022-12-19T16:05:12+5:30

Pakistan vs England 2022 Pakistan players and family members not going out hotel captain Babar azam is upset board | Pakistan vs England 2022: होटल से बाहर नहीं जा रहे पाकिस्तान के खिलाड़ी और परिवार के सदस्य, बोर्ड से खफा हैं कप्तान बाबर, वजह जानें

Pakistan vs England 2022: होटल से बाहर नहीं जा रहे पाकिस्तान के खिलाड़ी और परिवार के सदस्य, बोर्ड से खफा हैं कप्तान बाबर, वजह जानें

googleNewsNext
Highlightsपरिवारों के साथ शनिवार रात टीम होटल से रात्रि भोज के लिए बाहर जाने से रोका गया।इंग्लैंड के खिलाफ श्रृंखला के लिए दोनों टीम को राष्ट्रपति स्तर की सुरक्षा मुहैया कराई गई है। वरिष्ठ अधिकारी के साथ तीखी बहस के बाद बाबर आजम नाराजगी में अपने कमरे में लौट गए।

Pakistan vs England 2022: पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम इंग्लैंड के खिलाफ तीसरे क्रिकेट टेस्ट के दूसरे दिन पहले घंटे के दौरान क्षेत्ररक्षण के लिए नहीं उतरे। वह संभवत: खिलाड़ियों और उनके परिवारों को कड़े सुरक्षा नियमों से छूट नहीं मिलने का विरोध कर रहे थे।

मीडिया में आई खबरों के अनुसार बाबर उस समय नाराज हो गए थे जब उन्हें टीम के अन्य साथियों और उनके परिवारों के साथ शनिवार रात टीम होटल से रात्रि भोज के लिए बाहर जाने से रोका गया। बाबर ने सरफराज अहमद, अजहर अली, शान मसूद और इमाम उल हक तथा उनके परिवार के साथ स्थानीय रेस्टोरेंट में जाने की योजना बनाई थी।

बाबर हालांकि जब अपने होटल के कमरे से नीचे आए तो सुरक्षा कर्मियों ने उन्हें बाहर जाने से रोक दिया और स्पष्ट किया कि उन्हें और अन्य खिलाड़ियों को बाहर जाने के लिए पूर्व स्वीकृति लेनी होगी क्योंकि इंग्लैंड के खिलाफ श्रृंखला के लिए दोनों टीम को राष्ट्रपति स्तर की सुरक्षा मुहैया कराई गई है।

कप्तान सुरक्षा कदमों से नाखुश थे और एक वरिष्ठ अधिकारी के साथ तीखी बहस के बाद वह नाराजगी में अपने कमरे में लौट गए। खबरों के अनुसार रविवार को वह एक घंटा टीम की अगुआई के लिए नहीं आए और सुरक्षाकर्मी के बर्ताव का विरोध करने के लिए ड्रेसिंग रूम में ही रहे। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने इस मुद्दे पर चुप्पी साध रखी है लेकिन आधिकारिक रूप से यह कहा गया है कि बाबर सिर में दर्द के कारण शुरुआती एक घंटा मैदान पर नहीं उतरे। 

Open in app