Pakistan replaced Zaheed Mehmood in the squad for T20 against Zimbabwe | पाकिस्तान ने जिंबाब्वे के खिलाफ टी20 के लिए चोटिल शादाब की जगह जाहिद महमूद को टीम में जगह दी
पाकिस्तान ने जिंबाब्वे के खिलाफ टी20 के लिए चोटिल शादाब की जगह जाहिद महमूद को टीम में जगह दी

कराची, सात अप्रैल पाकिस्तान ने जिंबाब्वे के खिलाफ हरारे में 21 अप्रैल से होने वाली तीन मैचों की टी20 अंतरराष्ट्रीय श्रृंखला के लिए चोटिल शादाब खान की जगह लेग स्पिनर जाहिद महमूद को टीम में शामिल करने का फैसला किया है।

शादाब रविवार को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ दूसरे एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय मैच में पैर के अंगूठे में चोट के कारण दोनों दौरों से बाहर हो गए।

रविवार को पाकिस्तान की हार के दौरान 193 रन की पारी खेलने वाले फखर जमां को भी अब राष्ट्रीय टी20 टीम में शामिल किया गया है और वह दक्षिण अफ्रीका और फिर जिंबाब्वे में होने वाले टी20 अंतरराष्ट्रीय मैचों के लिए टीम के साथ रहेंगे।

फखर जमां ने बुधवार को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ तीसरे और अंतिम एकदिवसीय मैच में भी शतक जड़ा।

जाहिद को शुरुआत में जिंबाब्वे के खिलाफ दो टेस्ट और फखर को एकदिवसीय मैचों के लिए पाकिस्तान की टीम में जगह दी गई थी।

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने कहा कि दोनों ही बदलावों को टीम प्रबंधन के आग्रह पर राष्ट्रीय चयन समिति ने स्वीकृति दे दी है।

जाहिद ने मार्च में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ घरेलू श्रृंखला के दौरान अंतिम टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच के दौरान टी20 पदार्पण किया था लेकिन जिंबाब्वे के खिलाफ उन्हें सिर्फ टेस्ट टीम में जगह दी गई।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Pakistan replaced Zaheed Mehmood in the squad for T20 against Zimbabwe

क्रिकेट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे