One Day Deaf National Regional Cricket Tournament from March 1 in Delhi | एकदिवसीय बधिर राष्ट्रीय क्षेत्रीय क्रिकेट टूर्नामेंट एक मार्च से दिल्ली में
एकदिवसीय बधिर राष्ट्रीय क्षेत्रीय क्रिकेट टूर्नामेंट एक मार्च से दिल्ली में

नयी दिल्ली, एक मार्च दूसरा बधिर एकदिवसीय राष्ट्रीय क्षेत्रीय क्रिकेट टूर्नामेंट यहां एक से पांच मार्च तक खेला जाएगा। भारतीय बधिर क्रिकेट संघ (आईडीसीए) ने सोमवार को यह जानकारी दी।

यह 50 ओवर का टूर्नामेंट यहां कंझवाला के घेवरा क्रिकेट ग्राउंड के एमसीजी दो एवं तीन में खेला जाएगा और देश भर के बधिर क्रिकेट खिलाड़ी अपनी क्षमता का प्रदर्शन करते दिखेंगे।

खिलाड़ियों के लिए यह टूर्नामेंट काफी महत्वपूर्ण है क्योंकि इस प्रतियोगिता में अच्छा प्रदर्शन उन्हें बधिर आईसीसी विश्व कप 2022 की भारतीय टीम में जगह दिला सकता है।

टूर्नामेंट की विजेता टीम को 1,00,001 रुपये जबकि उप विजेता टीम को 50,001 रुपये की इनामी राशि मिलेगी।

आईडीसीए अध्यक्ष सुमित जैन ने बयान में कहा, ‘‘इंतजार खत्म हुआ और हम टूर्नामेंट की मेजबानी को लेकर काफी उत्साहित हैं। यह भारत में क्रिकेट प्रतिभा के लिए सर्वश्रेष्ठ मंच है जहां वह अपना प्रदर्शन दिखा सकते हैं।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: One Day Deaf National Regional Cricket Tournament from March 1 in Delhi

क्रिकेट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे