आर्थिक तंगी से गुजर रहा ये क्रिकेट बोर्ड, खिलाड़यों के लिए होटल बुकिंग के भी नहीं हैं पैसे

क्रिकेट बोर्ड हाल के दिनों में आर्थिक तंगी से गुजर रहा है और उसके पास इतने भी पैसे नहीं कि वो खिलाड़ियों के लिए होटल की बुकिंग करा पाए।

By सुमित राय | Published: July 10, 2018 08:48 PM2018-07-10T20:48:34+5:302018-07-10T20:48:34+5:30

Zimbabwe Cricket Board has no money for Hotel booking, Pakistan Cricket Team stuck in Harare | आर्थिक तंगी से गुजर रहा ये क्रिकेट बोर्ड, खिलाड़यों के लिए होटल बुकिंग के भी नहीं हैं पैसे

Zimbabwe Cricket Board has no money for Hotel booking, Pakistan Cricket Team stuck in Harare

googleNewsNext

हरारे, 10 जुलाई। जिम्बाब्वे क्रिकेट बोर्ड हाल के दिनों में आर्थिक तंगी से गुजर रहा है और उसके पास इतने भी पैसे नहीं कि वो खिलाड़ियों के लिए होटल की बुकिंग करा पाए। इस कारण पाकिस्तान क्रिकेट टीम हरारे में फंसी हुई है और उसे बुलवायो जाने मे देरी हो रही है।

बता दें कि पाकितान क्रिकेट टीम ने हरारे में हाल ही में ऑस्ट्रेलिया को हराकर टी-20 ट्राई सीरीज पर कब्जा किया था और इसके बाद उसे जिम्बाब्वे के खिलाफ पांच मैचों की वनडे सीरीज खेलनी है। पाकिस्तान टीम को वनडे सीरीज के लिए हरारे से बुलवायों जाना था, लेकिन वहां होटल का इंतजाम नहीं हो सका और टीम को हरारे में ही रुकना पड़ा।

दरअसल, शुक्रवार से शुरू हो रही वनडे सीरीज से पहले जिम्बाब्वे क्रिकेट बोर्ड ने पाकिस्तान टीम के लिए बुलवायो में होटल बुक किया गया था, लेकिन पेमेंट नहीं होने के कारण बुकिंग कैंसिल हो गई। दरअसल जिम्बाब्वे क्रिकेट कुछ दिनों से आर्थिक तंगी से गुजर रहा है।

क्रिकइंफो की रिपोर्ट के मुताबिक, रविवार को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ फाइनल में जीत दर्ज करने के बाद जिम्बाब्वे को सोमवार शाम को बुलवायो के लिए रवाना होना था, लेकिन उन्हें अपने कार्यक्रम में बदलाव करना पड़ा, क्योंकि जिस होटल में उन्हें रुकना था उसने बुकिंग के समय पैसे की मांग की जो जिम्बाब्वे क्रिकेट पूरी नहीं कर पाई और इसी कारण बुकिंग रद्द करनी पड़ी।

जिम्बाब्वे क्रिकेट आर्थिक तंगी के कारण अपने घरेलू टूर्नामेंट भी स्थगित कर चुका है। इसके अलावा बोर्ड अपने खिलाड़ियों और कर्मचारियों को भी पैसे नहीं दे रहा है। हालांकि इंटरनेशनल क्रिकेट काउंसिल (आईसीसी) ने जिम्बाब्वे क्रिकेट को मदद देने का वादा किया है, लेकिन उसमें अभी टाइम लग रहा है।

Open in app