क्रिकेट फैंस को बड़ा झटका, कोरोना वायरस के चलते मैच हुआ स्थगित

बोर्ड अध्यक्ष के मुताबिक इस समय एशिया एकादश और विश्व एकादश के बीच होने वाले टी-20 मैच को आयोजित करने में समस्याओं का सामना कर रहा है।

By राजेन्द्र सिंह गुसाईं | Published: March 11, 2020 08:51 PM2020-03-11T20:51:04+5:302020-03-11T20:54:14+5:30

World XI vs Asia XI T20 postponed amid COVID-19 threat | क्रिकेट फैंस को बड़ा झटका, कोरोना वायरस के चलते मैच हुआ स्थगित

क्रिकेट फैंस को बड़ा झटका, कोरोना वायरस के चलते मैच हुआ स्थगित

googleNewsNext

कोरोना वायरस के चलते बांग्लादेश के संस्थापक और 'बंगबंधु' के नाम से मशहूर शेख मुजीबुर रहमान की जन्म शताब्दी के मौके पर एशिया एकादश और विश्व एकादश के बीच होने वाले टी-20 मैच को स्थगित कर दिया गया है।

बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड (बीसीबी) के अध्यक्ष नजमुल हसन ने बुधवार को पत्रकारों से कहा कि बोर्ड इस समय एशिया एकादश और विश्व एकादश के बीच होने वाले टी-20 मैच को आयोजित करने में समस्याओं का सामना कर रहा है। इन दो मैचों का आयोजन 21 और 22 मार्च को होना था।

हसन ने कहा, "हमारे पास दो विकल्प थे। हमें 18 को कॉन्सर्ट आयोजित करना था। हमारे पास शुरुआत में इसे छोटे स्तर पर आयोजित करने की योजना थी, लेकिन हमने इसे भव्य तरीके से आयोजित करने का फैसला किया था। इसलिए हमने इसे अभी ना करने का फैसना लिया। यह कॉन्सर्ट अब 18 मार्च को नहीं होगा। जब स्थिति में सुधार होगी तब इसका आयोजन करेंगे।"

बीसीबी अध्यक्ष ने कहा, "हम 21 और 22 मार्च को इन दो मैचों का आयोजन करने में भी समस्याओं का सामना कर रहे हैं। इसमें कोई शक नहीं है कि खिलाड़ी आएंगे और वे यहां खेलेंगे, लेकिन इस समय हमने इन दो मैचों को भी स्थगित करने का फैसला किया है। हम आगामी महीनों में इसकी समीक्षा करेंगे, इसलिए तब तक के लिए इसे स्थगित किया जाता है।" बता दें कि बांग्लादेश में रविवार को कोरोना वायरस के तीन मामले पॉजिटीव पाए गए थे।

Open in app