World Cup 2023: दिनेश कार्तिक, पार्थिव पटेल ने इस भारतीय प्लेयर को लेकर कही ये बड़ी बात

हाल की परफॉर्मेंस को देखते हुए पूर्व क्रिकेटर और विकेट कीपर पार्थिव पटेल ने इस खिलाड़ी को लेकर बड़ा दावा कर दिया है। साथ ही उन्होंने कहा कि यह प्लेयर भारत और पाक मैच में यह उम्दा खेल सकता है।

By आकाश चौरसिया | Published: October 14, 2023 5:30 PM

Open in App
ठळक मुद्देपार्थिव पटेल ने इस भारतीय टीम के प्लेयर को दावा किया हैइस दावे पर भारतीय बल्लेबाज और विकेटकीपर दिनेश कार्तिक ने मुहर लगाईअसल में पिछले मैच में उन्होंने बढ़िया परफॉर्म किया है

नई दिल्ली: भारतीय टीम के पूर्व क्रिकेटर और विकेट कीपर पार्थिव पटेल ने भारत और पाक के मैच के बीच कहा ईशान किशन अपने फॉर्म में है। ये बात इसलिए भी कही पूर्व क्रिकेटर ने क्योंकि अपने पिछले मैच में ईशान किशन ने अफगानिस्तान के विरुद्ध बढ़िया परफॉर्म किया था।

हाल में इंडिया टीम ने अफगानिस्तान को 8 विकेट से हराया था, यह मैच नई दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में मैच खेला गया था। 

वहीं, दिनेश कार्तिक ने भी किशन उम्दा बल्लेबाजी करते हैं, जिसके कारण उन्होंने अफगानिस्तान के विरुद्ध 47 रनों की पारी खेली। किशन ने इन 47 रनों में 4 चौके और 2 छक्के भी लगाए थे।    पार्थिव पटेल ने कहा कि ईशान किशन ने संभलकर शुरुआत की थी। लेकिन धीरे-धीरे उन्होंने अच्छे शॉट लगाते हुए बेहतरीन खेला। उन्होंने कहा कि इस समय ईशान किशन पूरे लय में है, जो कि भारतीय टीम के लिए काफी महत्वपूर्ण है। वहीं, अनफिट चल रहे शुबमन गिल भी भारत और पाकिस्तान के मैच में खेल रहे हैं। 

विश्वकप 2023 में आज भारत का दूसरा मैच है , जो पाकिस्तान के खिलाफ टीम खेल रही है। मैच में भारतीय टीम ने पाकिस्तानी टीम को 192 रनों पर ऑलआउट कर दिया है। मैच में गेंदबाजों ने बेहतरीन परफॉर्म किया है।  

इस मैच में मिले टारगेट के जरिए भारत अपनी जीत का सिलसिला विश्वकप में बनाए रखना चाहता है। इससे पहले भारतीय क्रिकेट टीम ने चेन्नई में ऑस्ट्रेलिया को हराया और दिल्ली में अफगानिस्तान को पटखनी दी। 

टॅग्स :क्रिकेटभारतपाकिस्तानदिनेश कार्तिकपार्थिव पटेलईशान किशन

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या