सुरेश रैना की टी-शर्ट पर लिखा था कुछ ऐसा जिसे देख हैरान रह गए राहुल द्रविड़, उठाए सवाल तो खिलाड़ी ने कूड़ेदान में दिया फेंक, जानें पूरा मामला

भारतीय पूर्व क्रिकेटर सुरेश रैना ने अपनी किताब में राहुल द्रविड़ से जुड़ा एक किस्सा शेयर किया है। फैंस द्वारा इसे काफी शेयर किया जा रहा है।

By अमित कुमार | Published: June 14, 2021 03:39 PM2021-06-14T15:39:24+5:302021-06-14T15:42:10+5:30

When Suresh Raina got a dressing down from Rahul Dravid for his wrong choice of clothes | सुरेश रैना की टी-शर्ट पर लिखा था कुछ ऐसा जिसे देख हैरान रह गए राहुल द्रविड़, उठाए सवाल तो खिलाड़ी ने कूड़ेदान में दिया फेंक, जानें पूरा मामला

राहुल द्रविड़ और सुरेश रैना। (फोटो सोर्स- सोशल मीडिया)

googleNewsNext
Highlightsराहुल द्रविड़ ने भारतीय टेस्ट क्रिकेट में कई रिकॉर्ड अपने नाम किए हैं। राहुल द्रविड़ को श्रीलंका दौरे के लिए टीम इंडिया का कोच बनाया गया है।राहुल द्रविड़ ने एक बार रैना को उनके पहनावे को लेकर फटकार लगाई थी।

कभी भारतीय क्रिकेट के दीवार के नाम से मशहूर राहुल द्रविड़ बेहद शांत स्वभाव के माने जाते रहे हैं। राहुल द्रविड़ ने सौरव गांगुली के बाद कुछ समय तक भारतीय टीम की कप्तानी भी की थी। लेकिन इस दौरान भी उन्हें कभी मैदान के अंदर या बाहर आक्रोश में नहीं देखा गया। लेकिन इन दिनों राहुल द्रविड़ से जुड़ी एक घटना चर्चा में है। 

दरअसल, राहुल द्रविड़ ने सुरेश रैना को उनके पहनावे को लेकर टोका था। सुरेश रैना ने अपनी किताब ‘Believe: What Life and Cricket Taught Me’ में इस घटना के बारे में जिक्र किया है। रैना की टी-शर्ट पर ‘Fuck’ लिखा हुआ था। उन्होंने किताब में लिखा कि राहुल द्रविड़ ने कहा आप जानते हैं कि आप क्या पहन रहे हैं और घूम रहे हैं? आप एक भारतीय क्रिकेटर हैं. आपकी टी-शर्ट पर जो लिखा है, आप उसे सार्वजनिक नहीं कर सकते।

सुरेश रैना ने बताया कि वह राहुल द्रविड़ की बात सुनकर डर गए थे। उन्हें यह एहसास हो गया था कि उनसे गलती हो गई है। राहुल के बोले जाने के बाद रैना ने तुंरत टॉयलट में गया, कपड़े बदले और टी-शर्ट को कूड़ेदान में फेंक दिया। राहुल द्रविड़ और सुरेश रैना ने कुछ समय तक भारत के लिए साथ क्रिकेट खेला था। रैना उस दौरान नए-नए भारतीय टीम में शामिल हुए थे। 

Open in app