IND vs WI: वेस्टइंडीज ने दूसरे टेस्ट के लिए घोषित की टीम, किया एक बदलाव, इन 13 खिलाड़ियों को मिला मौका

West Indies announces squad: वेस्टइंडीज ने भारत के खिलाफ जमैका में खेले जाने वाले दूसरे टेस्ट के लिए किया अपनी टीम का ऐलान, जानिए पूरी टीम

By अभिषेक पाण्डेय | Published: August 28, 2019 11:07 AM2019-08-28T11:07:24+5:302019-08-28T12:06:51+5:30

West Indies announces squad for 2nd test against India, Keemo Paul replaces Miguel Cummins | IND vs WI: वेस्टइंडीज ने दूसरे टेस्ट के लिए घोषित की टीम, किया एक बदलाव, इन 13 खिलाड़ियों को मिला मौका

कीमो पॉल को दूसरे टेस्ट के लिए मिली विंडीज टीम में जगह

googleNewsNext
Highlightsवेस्टइंडीज ने भारत के खिलाफ जमैका टेस्ट के लिए किया अपनी टीम का ऐलानवेस्टइंडीज ने दूसरे टेस्ट के लिए घोषित अपनी 13 सदस्यीय टीम में किया केवल एक बदलाववेस्टइंडीज को एंटीगा में खेले गए पहले टेस्ट में भारत से मिली थी 318 रन से शिकस्त

वेस्टइंडीज ने भारत के खिलाफ जमैका में शुक्रवार (30 अगस्त) से खेले जाने वाले दूसरे टेस्ट के लिए अपनी 13 सदस्यीय टीम का ऐलान कर दिया है। 

पहले टेस्ट में एड़ी की चोट की वजह से नहीं खेले ऑलराउंडर कीमो पॉल की टीम में वापसी हुई है, उन्हें तेज गेंदबाज मिगुएल कमिंस की जगह टीम में शामिल किया गया है। 

वेस्टइंडीज ने किया अपनी टीम में सिर्फ एक बदलाव

वेस्टइंडीज को भारत के खिलाफ एंटीगा में खेले गए पहले टेस्ट मैच में 318 रन से करारी शिकस्त मिली थी।

पहले टेस्ट में कीमो पॉल की जगह खेले मिगुएल कमिंस को दोनों पारियों में कोई विकेट नहीं मिला था और उन्होंने 20 ओवर में 69 रन खर्च किए थे। 

टीम में एकमात्र बदलाव कीमो पॉल के रूप में किया गया और पहले टेस्ट में मिली करारी शिकस्त के बावजूद वेस्टइंडीज ने अपनी टीम में और कोई बदलाव नहीं किया है।

पहले पसंदीदा विकेटकीपर शेन डाउरिच के अभी चोट से न उबरने की वजह से शाई होप के ही पहले टेस्ट की तरह ही दूसरे टेस्ट में भी विकेटकीपिंग की जिम्मेदारी संभालने की संभावना है। हालांकि चयनकर्ताओं ने 13 सदस्यी टीम में जाहमर हैमिल्टन के रूप में एक बैक-अप विकेटकीपर रखा है। 

ये सीरीज वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का हिस्सा है, ऐसे में वेस्टइंडीज के पास दूसरा टेस्ट ड्रॉ कराते हुए या जीत हासिल करते हुए अपना पहला अंक दर्ज करने का मौका होगा। भारत ने पहला टेस्ट जीतते हुए पहले ही 60 अंक हासिल कर लिए हैं।

दूसरे टेस्ट के लिए वेस्टइंडीज की टीम: जेसन होल्डर (कप्तान), क्रेग ब्रेथवेट, डैरेन ब्रावो, शामराह ब्रूक्स, जॉन कैंम्पवेल, रोस्टन चेज, रहकीम कॉर्नवॉल, जाहमर हैमिल्टन, शिमरोन हेटमायेर, शाई होप, शैनन ग्रैबिएल, कीमो पॉल, केमार रोच।

Open in app