विंसी प्रीमियर T10 लीग: तय हुईं सेमीफाइनल की चारों टीमें, जानें कब होगा किसका मुकाबला

Vincy Premier T10 League 2020 Highlights: विंसी प्रीमियर लीग के आठवें दिन लीग चरण की समाप्ति के साथ ही सेमीफाइनल की टीमों के नाम हुए तय, जानिए कौन-कौन है शामिल

By अभिषेक पाण्डेय | Published: May 30, 2020 12:15 PM

Open in App
ठळक मुद्देसाल्ट पॉन्ड ब्रेकर्स और ला सौएफेयर हाइकर्स की टीमों ने 7-7 जीतों के साथ सेमीफाइनल में बनाई जगहबोटेनिक गार्डन रेंजर्स 5 और ग्रेनाडाइंस डाइवर्स दो जीतों के साथ पहुंचे अंतिम-चार में

कोरोना संकट के बीच कैरेबियाई देश सेंट विंसेंट और ग्रेनाडाइंस में खेली जा रही विंसी प्रीमियर टी10 लीग की सेमीफाइनल की टीमें तय हो गईं हैं। शुक्रवार को लीग चरण की समाप्ति के बाद शनिवार को खेले जाने वाले दोनों सेमीफाइन मुकाबलों के लिए चारों टीमों के नाम तय हो गए।

शुक्रवार को लीग चरण के आखिरी दिन ला सौएफेयर ने फोर्ट शार्लोट स्ट्राइकर्स को 9 विकेट से हराया। वहीं बोटेनिकस गार्डन रेंजर्स ने ग्रेनाडाइंडस को 4 विकेट से हराया, लेकिन ये दोनों ही टीमें सेमीफाइनल में पहुंचने में कामयाब रहीं। आखिरी लीग मैच में साल्ट पॉन्ड ब्रेकर्स ने डार्क व्यू एक्सप्लोरर्स को 20 रन से हराते हुए उसे प्रतियोगिता से बाहर का रास्ता दिखा दिया।

विंसी प्रीमियर लीग 2020: 28 मई को खेले गए मैचों के परिणाम

मैच 22: ला सौएफेयर हाइकर्स vs फोर्ट शार्लोट स्ट्राइकर्स: ला सौएफेयर हाइकर्स 9 विकेट से जीता

मैच 23: बोटेनिक गार्डन रेंजर्स vs ग्रेनाडाइंस डाइवर्स: बोटेनिक गार्डन 4 विकेट से जीता

मैच 24: डार्क व्यू एक्सप्लोरर्स vs साल्ट पॉन्ड ब्रेकर्स: साल्ट पॉन्ड 20 रन से जीता

विंसी प्रीमियर टी10 लीग: तय हुई सेमीफाइन लाइन-अप 

पहले सेमीफाइनल में साल्ट पॉन्ड ब्रेकर्स और ग्रेनाडाइंस डाइवर्स का मुकाबला होगा। वहीं दूसरे सेमीफाइनल में ला सौएफेयर हाइकर्स का सामना बोटेनिक गार्डन रेंजर्स से होगा। साल्ट पॉन्ड और ला सौएफेयर की टीम ने 8 में से 7 मैच जीतते हुए 14-14 अंकों के साथ सेमीफाइनल में जगह बनाई। 

वहीं बोटेनिक गार्डन ने 5 जीत के साथ जबकि ग्रेनाडाइंस डाइवर्स ने 4 अंकों के साथ अंतिम चार में जगह पक्की की। इस तरह दो जीत के साथ डार्क व्यू एक्सप्लोरर्स और एक जीत के साथ फोर्ट शार्लोट स्ट्राइकर्स की टीम टूर्नामेंट से बाहर हो गई।

विंसी प्रीमियर टी10 लीग: सेमीफाइनल लाइन-अप 

पहला सेमीफाइनल: साल्ट पॉन्ड ब्रेकर्स vs ग्रेनाडाइंस डाइवर्सदूसरा सेमीफाइनल: ला सौएफेयर vs बोटेनिक गार्डन रेंजर्स

इस टूर्नामेंट का फाइनल मैच 31 मई को भारतीय समयानुसार रात 8.30 बजे से खेला जाएगा।

टॅग्स :विंसी प्रीमियर लीग

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या