न्यूजीलैंड में ‘डबल-हेडर’ के लिये दर्शकों को स्टेडियम में प्रवेश की अनुमति

By भाषा | Published: March 5, 2021 08:02 PM2021-03-05T20:02:54+5:302021-03-05T20:02:54+5:30

Viewers allowed to enter the stadium for 'double-header' in New Zealand | न्यूजीलैंड में ‘डबल-हेडर’ के लिये दर्शकों को स्टेडियम में प्रवेश की अनुमति

न्यूजीलैंड में ‘डबल-हेडर’ के लिये दर्शकों को स्टेडियम में प्रवेश की अनुमति

googleNewsNext

वेलिंगटन, पांच मार्च वेलिंगटन में कोविड-19 संबंधित पाबंदियों में ढील दिये जाने के बाद आस्ट्रेलिया के खिलाफ रविवार को यहां न्यूजीलैंड के अंतिम टी20 अंतरराष्ट्रीय और इंग्लैंड के खिलाफ न्यूजीलैंड महिला टीम के अंतिम मैच के लिये दर्शकों को स्टेडियम में प्रवेश की अनुमति दी जायेगी।

पिछले हफ्ते न्यूजीलैंड की प्रधानमंत्री जेसिंडा आर्डर्न ने देश में कोविड-19 लॉकडाउन की नयी पाबंदियों की घोषणा की थी।

वेलिंगटन को सतर्कता प्रणाली में दूसरे स्तर में रखा गया था जिसमें खेल प्रतिस्पर्धाओं को दर्शकों के बिना ही आयोजित करने की अनुमति थी। लेकिन अब इनमें ढील दी गयी है।

न्यूजीलैंड क्रिकेट ने एक बयान में कहा, ‘‘वेलिंगटन के सतर्कता के स्तर में ढील देने का मतलब है कि दर्शक अब रविवार को स्काई स्टेडियम में अंतिम टी20 अंतरराष्ट्रीय डबल-हेडर मुकाबले देख सकते हैं। ’’

न्यूजीलैंड पुरूष टीम के आस्ट्रेलिया के खिलाफ अंतिम टी20 अंतरराष्ट्रीय और न्यूजीलैंड महिला टीम के इंग्लैंड के खिलाफ अंतिम टी20 मुकाबले को इस हफ्ते के शुरू में ‘लाजिस्टिकल’ कारणों से तौरंगा से हटा दिया गया था। बुधवार को मैचों को आकलैंड से वेलिंगटन में शिफ्ट कर दिया था।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Open in app