जल्द आ सकता है राहुल द्रविड़ के भविष्य पर फैसला, सुनवाई हुई खत्म

एमपीसीए के आजीवन सदस्य संजीव गुप्ता ने राहुल द्रविड़ के खिलाफ एनसीए के प्रमुख और इंडिया सीमेंट्स के कर्मचारी होने के नाते हितों के कथित टकराव की शिकायत दर्ज की थी।

By भाषा | Published: November 13, 2019 9:11 AM

Open in App
ठळक मुद्देबीसीसीआई के आचरण अधिकारी डीके जैन ने कहा कि ‘उनका आदेश जल्द ही आ सकता है’।राहुल द्रविड़ ने 26 सितंबर को मुंबई में हुई व्यक्तिगत सुनवाई में अपना पक्ष रखा था।

भारत के महान क्रिकेटर राहुल द्रविड़ को लेकर चल रहे हितों के कथित टकराव के मामले की सुनवाई मंगलवार को समाप्त हुई और बीसीसीआई के आचरण अधिकारी डीके जैन ने कहा कि ‘उनका आदेश जल्द ही आ सकता है’।

एमपीसीए के आजीवन सदस्य संजीव गुप्ता ने राहुल द्रविड़ के खिलाफ राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी (एनसीए) के प्रमुख के तौर पर मौजूदा भूमिका और इंडिया सीमेंट्स के कर्मचारी होने के नाते हितों के कथित टकराव की शिकायत दर्ज की थी।

डीके जैन ने कहा, ‘‘सुनवाई समाप्त हो गई है। आपको जल्द ही इस मामले पर आदेश मिल सकता है।’’ बोर्ड अधिकारी ने कहा, ‘‘बीसीसीआई के वकील और शिकायतकर्ता गुप्ता का पक्ष भी सुना गया।’’

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान राहुल द्रविड़ ने 26 सितंबर को मुंबई में हुई व्यक्तिगत सुनवाई में अपना पक्ष रखा था। हालांकि आचरण अधिकारी ने सोमवार को दूसरी बार द्रविड़ को आने के लिए कहा, हालांकि एनसीए प्रमुख का प्रतिनिधित्व उनके वकील ने किया।

टॅग्स :राहुल द्रविड़बीसीसीआई

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या