वेंकटेश प्रसाद ने धोनी के 'बाइक क्लेक्शन' दिखाई झलक, हैरान होकर कहा- मैंने किसी व्यक्ति में सबसे पागलपन भरा जुनून देखा

बातचीत के दौरान वेंकटेश प्रसाद ने कहा कि जब तक कोई इस बात को लेकर पागल नहीं होगा, आपके पास इतनी बाइकें नहीं हो सकतीं।

By रुस्तम राणा | Published: July 18, 2023 3:14 PM

Open in App
ठळक मुद्देप्रसाद ने पूर्व भारतीय कप्तान एमएस धोनी के विशाल गैरेज का एक वीडियो साझा कियाप्रसाद ने वीडियो को ट्वीट करते हुए लिखा, मैंने किसी व्यक्ति में सबसे पागलपन भरा जुनून देखा हैकहा - जब तक कोई इस बात को लेकर पागल नहीं होगा, आपके पास इतनी बाइकें नहीं हो सकतीं

रांची: भारत के पूर्व तेज गेंदबाज वेंकटेश प्रसाद ने अपने रांची फार्महाउस में एमएस धोनी के विशाल बाइक संग्रह का दौरा किया। प्रसाद ने पूर्व भारतीय कप्तान एमएस धोनी के विशाल गैरेज का एक वीडियो साझा किया, जो बाइक और विंटेज कारों से भरा हुआ है। लगभग दो मिनट लंबे वीडियो में, प्रसाद को भारत के पूर्व चयनकर्ता सुनील जोशी के साथ देखा गया, जिसमें एमएस धोनी की पत्नी साक्षी रांची में धोनी के फार्महाउस पर कैमरा ड्यूटी कर रही थीं।

प्रसाद ने वीडियो को ट्वीट करते हुए लिखा, “मैंने किसी व्यक्ति में सबसे पागलपन भरा जुनून देखा है। क्या संग्रह है और क्या आदमी है एमएसडी। एक महान उपलब्धि हासिल करने वाला और उससे भी अधिक अविश्वसनीय व्यक्ति। यह उनके रांची स्थित घर में बाइक और कारों के संग्रह की एक झलक है। उस व्यक्ति और उसके जुनून से अभिभूत हूं @एमएसधोनी,''।

वीडियो की शुरुआत साक्षी धोनी के प्रसाद से पूछने से होती है: “मैं क्या कहूँ? आपको सबसे पहले रांची आकर कैसा लग रहा है?” प्रसाद ने उत्तर दिया: “आश्चर्यजनक! नहीं, बिल्कुल नहीं (रांची में मेरा पहली बार नहीं)। यह मेरा चौथी बार है, लेकिन यह जगह (एमएस धोनी का बाइक संग्रह) दीवाना है। सुनील जोशी भी एमएस धोनी के कलेक्शन से गदगद थे, उन्होंने कहा: “रांची में पहली बार नहीं बल्कि इस दिग्गज के साथ पहली बार। आप इस पूरे सेट-अप के बारे में नहीं बता सकते।”

बातचीत के दौरान वेंकटेश प्रसाद ने कहा कि जब तक कोई इस बात को लेकर पागल नहीं होगा, आपके पास इतनी बाइकें नहीं हो सकतीं। प्रसाद ने कहा, “बाइक शोरूम हो सकता है ये (यह एक बाइक शोरूम हो सकता है)। किसी को कुछ और पाने के लिए अत्यधिक जुनून की आवश्यकता होती है, मैं आपको बता रहा हूं। जब तक कोई इस बारे में पागल न हो, आपके पास इतनी सारी बाइकें नहीं हो सकतीं।'' साक्षी ने कहा, ''मैं पागल कहूंगी।''

इसके बाद साक्षी ने कैमरा एमएस धोनी की तरफ घुमाया और पूछा, “क्यों माही क्यों? इसकी क्या जरूरत थी?” इस पर धोनी ने कहा, 'क्योंकि आपने सबकुछ ले लिया और मुझे अपना कुछ लेना था। यही एकमात्र चीज़ है जिसकी आपने अनुमति दी है।” वीडियो के अंत में एमएस धोनी के दोस्त ने एमएस धोनी की पहली बाइक के बारे में एक कहानी सुनाई, कि कैसे उनका ईंधन खत्म हो जाता था और फिर वे घर पर किसी को बुलाते थे, जो कार में ईंधन लाता था।

टॅग्स :वेंकटेश प्रसादएमएस धोनीसाक्षी धोनी
Open in App

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या