पाकिस्तान की तीन और महिला क्रिकेटर कोविड-19 पॉजिटिव

By भाषा | Published: November 3, 2021 05:13 PM2021-11-03T17:13:01+5:302021-11-03T17:13:01+5:30

Three more women cricketers from Pakistan are Kovid-19 positive | पाकिस्तान की तीन और महिला क्रिकेटर कोविड-19 पॉजिटिव

पाकिस्तान की तीन और महिला क्रिकेटर कोविड-19 पॉजिटिव

googleNewsNext

कराची, तीन नवंबर पाकिस्तान की तीन और महिला क्रिकेटर कोविड-19 पॉजिटिव पाई गई हैं जिससे कुल संक्रमित महिला खिलाड़ियों की संख्या छह हो गई है। इतनी संख्या में खिलाड़ियों के कोविड पॉजिटिव पाए जाने के बाद पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) वेस्टइंडीज के खिलाफ घरेलू श्रृंखला के लिए मजबूत टीम उतारने को लेकर संशय में है।

इससे पहले तीन और खिलाड़ी कोविड-19 पॉजिटिव पाई गई थी और वे पहले ही बाकी टीम से अलग कराची में बनाए गए शिविर में पृथकवास में हैं।

पीसीबी अधिकारी ने कहा कि श्रृंखला के लिए चुनी गई 18 खिलाड़ियों में से 12 अभी राष्ट्रीय स्टेडियम में ट्रेनिंग कर रही हैं जहां आठ नवंबर को पहला एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय मुकाबला खेला जाना है।

स्टेफनी टेलर की अगुआई में वेस्टइंडीज की महिला टीम पहले ही कराची पहुंच चुकी है और अभी टीम होटल में तीन दिन के पृथकवास से गुजर रही है। वे शुक्रवार से ट्रेनिंग शुरू करेंगे।

अधिकारी ने कहा कि पीसीबी पाकिस्तान महिला टीम के शिविर में रोजाना पीसीआर परीक्षण कर रहा है इसलिए छह पॉजिटिव मामले आना हैरानी की बात है।

अधिकारी ने कहा, ‘‘जैविक रूप से सुरक्षित माहौल के सभी संभावित नियमों को लागू किया गया है लेकिन मौजूदा हालात में क्रिकेट को कोविड-19 के साथ आगे बढ़ना सीखना होगा।’’

पाकिस्तान और वेस्टइंडीज की महिला टीमों के बीच कराची में तीन एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय मैचों की श्रृंखला होगी जिससे आईसीसी विश्व कप क्वालीफायर से पहले दोनों टीमों को प्रतिस्पर्धी मैच अभ्यास का मौका मिलेगा।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Open in app