भारतीय टीम की जीत से सबक लें कि ‘वरिष्ठ नेतृत्व’ के बिना भी जीत सकते हैं: मणिकम टैगोर

By भाषा | Published: January 19, 2021 08:59 PM2021-01-19T20:59:41+5:302021-01-19T20:59:41+5:30

Take a lesson from the victory of the Indian team that even without 'senior leadership' can win: Manikam Tagore | भारतीय टीम की जीत से सबक लें कि ‘वरिष्ठ नेतृत्व’ के बिना भी जीत सकते हैं: मणिकम टैगोर

भारतीय टीम की जीत से सबक लें कि ‘वरिष्ठ नेतृत्व’ के बिना भी जीत सकते हैं: मणिकम टैगोर

googleNewsNext

नयी दिल्ली, 19 जनवरी कांग्रेस सांसद मणिकम टैगोर ने आस्ट्रेलिया के खिलाफ भारतीय क्रिकेट टीम की जीत का हवाला देते हुए अपनी पार्टी के वरिष्ठ नेताओं पर परोक्ष रूप से कटाक्ष किया और कहा कि भारतीय टीम की इस विजय से यह सबक सीखने की जरूरत है कि ‘वरिष्ठ नेतृत्व’ के बिना भी युवा टीम जीत हासिल कर सकती है।

उन्होंने भारतीय क्रिकेट टीम की जीत से जुड़ी खबर शेयर करते हुए ट्वीट किया, ‘‘सबक मिलता है कि वरिष्ठ नेतृत्व के बिना भी युवा टीम जीत सकती है।’’

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी के करीबियों में शुमार टैगोर की इस टिप्पणी को पार्टी के भीतर कई वरिष्ठ नेताओं की नाराजगी से जुड़े विवाद से जोड़कर देखा जा रहा है।

कांग्रेस से निलंबित नेता संजय झा ने भी भारतीय टीम की जीत का हवाला देते हुए कहा कि पार्टी को इससे प्रेरणा लेने की जरूरत है।

उन्होंने कहा, ‘‘भारतीय टीम पहले टेस्ट 36 रनों पर ऑल आउट हो गई। बाद में शानदार वापसी की। मेरी पार्टी के लिए प्रेरणादायक संदेश है। हमें 44 (सीटें) मिलीं। तैयार हो जाइए, सफाई करिए और लड़िए। अतीत के बारे में रोना बंद करिए।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Open in app