शोएब अख्तर के प्रस्ताव का शाहिद अफरीदी ने किया समर्थन, कपिल देव की प्रतिक्रिया पर दिया ये जवाब

शोएब अख्तर ने कोविड-19 के खिलाफ जंग में धनराशि जुटाने के लिए भारत-पाकिस्तान के बीच वनडे सीरीज कराने की बात कही थी, इसके बाद कपिल देव ने इसे नकार दिया था।

By भाषा | Published: April 13, 2020 09:22 PM2020-04-13T21:22:15+5:302020-04-13T21:22:15+5:30

Such negative comments don’t help: Shahid Afridi criticises Kapil Dev for remark on Ind-Pak series | शोएब अख्तर के प्रस्ताव का शाहिद अफरीदी ने किया समर्थन, कपिल देव की प्रतिक्रिया पर दिया ये जवाब

अफरीदी ने कहा कि शोएब अख्तर के सुझाव में कुछ भी गलत नहीं दिखता। (फाइल फोटो)

googleNewsNext
Highlightsशाहिद अफरीदी ने भारत-पाक मैच कराने के शोएब अख्तर के सुझाव का समर्थन किया है।अफरीदी ने कहा कि इस मामले में उन्हें कपिल देव की प्रतिक्रिया से निराशा हुई।

कराची। पाकिस्तान के पूर्व हरफनमौला शाहिद अफरीदी ने कोविड-19 महामारी के खिलाफ लड़ाई में धनराशि जुटाने के लिए भारत और पाकिस्तान के बीच एकदिवसीय श्रृंखला करने के शोएब अख्तर के प्रस्ताव का समर्थन करते हुए कहा कि इस मामले में उन्हें कपिल देव की प्रतिक्रिया से निराशा हुई।

अफरीदी ने कोहाट में संवाददाताओं से कहा कि उन्हें भारतीय के पूर्व हरफनमौला कपिल और इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के पूर्व अध्यक्ष राजीव शुक्ला की टिप्पणियों पर आश्चर्य हुआ जिन्होंने अख्तर के सुझाव को नकार दिया था।

अफरीदी ने कहा, ‘‘पूरी दुनिया कोरोनो वायरस के खिलाफ लड़ रही है । इस दुश्मन को हराने के लिए हमें हमारे क्षेत्र में एकता की जरूरत है। ऐसे में इस तरह की नकारात्मक टिप्पणियों से कोई मदद नहीं मिलेगा।’’

अफरीदी ने कहा, ‘‘मुझे भारत और पाकिस्तान के बीच क्रिकेट मैच के शोएब अख्तर के सुझाव में कुछ भी गलत नहीं दिखता।’’ उन्होंने कहा, ‘‘कपिल की प्रतिक्रिया ने मुझे हैरान किया। मुझे उनसे बेहतर प्रतिक्रिया की उम्मीद थी। मेरा मानना है कि संकट के समय इस तरह की बात नहीं करनी चाहिए।’’ अफरीदी ने कहा कि उनकी चैरिटी को समर्थन करने के बाद हरभजन सिंह और युवराज सिंह के बारे में जिस तरह की ‘नकारात्मक टिप्पणियां’ हुई वह उससे हैरान है।

Open in app