इंग्लैंड में बायो-बबल के उल्लंघन के लिये श्रीलंकाई क्रिकेटरों की जांच

By भाषा | Published: June 28, 2021 12:55 PM2021-06-28T12:55:11+5:302021-06-28T12:55:11+5:30

Sri Lankan cricketers investigated for bio-bubble violations in England | इंग्लैंड में बायो-बबल के उल्लंघन के लिये श्रीलंकाई क्रिकेटरों की जांच

इंग्लैंड में बायो-बबल के उल्लंघन के लिये श्रीलंकाई क्रिकेटरों की जांच

googleNewsNext

कोलंबो, 28 जून श्रीलंका क्रिकेट (एसएलसी) ने निरोशन डिकवेला और कुसाल मेंडिस के खिलाफ इंग्लैंड के वर्तमान दौरे के दौरान बायो-बबल (जैव सुरक्षित वातावरण) का कथित तौर पर उल्लंघन करने के लिये जांच बिठायी है।

इन दोनों का रात में बाहर जाने का एक वीडियो सोशल मीडिसा में चर्चा का विषय बना हुआ है। इस वीडियो में इन्हें तीसरे टी20 अंतरराष्ट्रीय में श्रीलंका की हार के बाद रात को डरहम की सड़कों पर घूमते हुए देखा जा सकता है। ये दोनों खिलाड़ी इस मैच का हिस्सा थे जिसमें श्रीलंका को 89 रन से करारी हार का सामना करना पड़ा।

एसएलसी इसकी जांच करेगा कि क्या इन दोनों ने रात में बाहर निकलकर बायो-बबल का उल्लंघन किया?

श्रीलंका के एक प्रशंसक द्वारा डाले गये इस वीडियो पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए एसएलसी प्रमुख शम्मी सिल्वा ने कहा, ‘‘इसकी जांच चल रही है क्योंकि उन्होंने आचार संहिता का उल्लंघन किया है। ’’

श्रीलंका ने शनिवार को समाप्त हुई टी20 श्रृंखला 0-3 से गंवायी। अक्टूबर 2020 के बाद उसे लगातार पांचवीं टी20 श्रृंखला में हार का सामना करना पड़ा।

श्रीलंका अब इंग्लैंड के खिलाफ तीन एकदिवसीय मैचों की श्रृंखला खेलेगा। इसका पहला मैच 29 जून को चेस्टर ली स्ट्रीट में खेला जाएगा।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Open in app