SRH vs PBKS: हैदराबाद का मुकाबला दो मैच जीत चुके पंजाब से, जानिए पिच रिपोर्ट और संभावित प्लेइंग 11

हैदराबाद के लिए अब तक इस सीजन में कुछ भी सही नहीं घटा है। टीम का बैटिंग ऑर्डर बुरी तरह से फ्लॉप रहा है, तो गेंदबाजी में भी वो दमखम नजर नहीं आया है। दूसरी तरफ पंजाब किंग्स का शानदार प्रदर्शन जारी है। कप्तान शिखर धवन ने बल्ले से खूब प्रहार किया है। प्रभसिमरन सिंह और भानुका ने भी अच्छी बल्लेबाजी की है।

By शिवेन्द्र कुमार राय | Published: April 9, 2023 04:57 PM2023-04-09T16:57:27+5:302023-04-09T16:59:41+5:30

SRH vs PBKS Playing 11 Pitch Report Shikhar Dhawan Aiden Markram | SRH vs PBKS: हैदराबाद का मुकाबला दो मैच जीत चुके पंजाब से, जानिए पिच रिपोर्ट और संभावित प्लेइंग 11

सनराइजर्स हैदराबाद का मुकाबला पंजाब किंग्स से

googleNewsNext
Highlights सनराइजर्स हैदराबाद का मुकाबला पंजाब किंग्स सेदो मुकाबलों में सनराइजर्स हैदराबाद को हार का सामना करना पड़ा है पंजाब किंग्स का शानदार प्रदर्शन जारी है

SRH vs PBKS: आईपीएल 2023 में खेले अब तक अपने दो मुकाबलों में सनराइजर्स हैदराबाद को हार का सामना करना पड़ा है। पहले हैदराबाद को राजस्थान रॉयल्स ने 72 रन से, जबकि लखनऊ सुपरजाएंट्स ने पांच विकेट से शिकस्त दी थी। आज शाम के मुकाबले में ऑरेंज आर्मी टूर्नामेंट के अपने तीसरे मुकाबले में पंजाब किंग्स से भिड़ेगी। यह मैच रविवार को हैदराबाद के घरेलू मैदान राजीव गांधी अंतरराष्ट्रीय स्टेडियम में खेला जाना है। सनराइजर्स हैदराबाद अभी भी इस सीजन में अपनी पहली जीत का इंतजार कर रही है और ऐसे में कप्तान मार्करम किसी भी कीमत पर लगातार तीसरी हार से बचना चाहेंगे।

कैसी होगी पिच

राजीव गांधी अंतरराष्ट्रीय स्टेडियम में रविवार को रनों की बरसात देखने को मिल सकती है।  सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ राजस्थान रॉयल्स के बल्लेबाजों ने यहां खूब रन बनाए थे। टीम ने 20 ओवरों में 203 रनों का विशाल स्कोर खड़ा किया था। बल्लेबाजों की मदद वाली पिच पर तेज गेंदबाजों को नई गेंद से थोड़ी बहुत मदद मिल सकती है। हालांकि इस पिच पर टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय फायदेमंद हो सकता है।

हैदराबाद में नौ अप्रैल को मौसम साफ रहने की उम्मीद है। बारिश की संभावना नहीं है और मैच के दौरान हवा की गति लगभग 11-24 किमी/घंटा होगी। न्यूनतम तापमान 19 डिग्री सेल्सियस से अधिकतम 35 डिग्री सेल्सियस के आसपास रह सकता है।

इन खिलाड़ियों पर नजर होगी

हैदराबाद के लिए अब तक इस सीजन में कुछ भी सही नहीं घटा है। टीम का बैटिंग ऑर्डर बुरी तरह से फ्लॉप रहा है, तो गेंदबाजी में भी वो दमखम नजर नहीं आया है। कप्तान एडेन मार्करम पिछले मैच में खाता नहीं खोल पाए थे।  हैरी ब्रूक, मयंक अग्रवाल और राहुल त्रिपाठी भी कुछ खास नहीं कर पाए हैं। भुवनेश्वर कुमार का रिकॉर्ड पंजाब के खिलाफ शानदार रहा है इसलिए गेंदबाजी में उनसे उम्मीदें होंगी। अगर टीम को लगाताक तीसरी हार से बचना है तो इन खिलाड़ियों को कुछ खास करना होगा। 

दूसरी तरफ पंजाब किंग्स का शानदार प्रदर्शन जारी है।  कप्तान शिखर धवन ने बल्ले से खूब प्रहार किया है। प्रभसिमरन सिंह और भानुका ने भी अच्छी बल्लेबाजी की है।  पंजाब ने अपनी गेंदबाजी और बल्लेबाजी में अच्छा प्रदर्शन करके कोलकाता नाइटराइडर्स और लखनऊ सुपरजाएंट्स के खिलाफ पांच विकेट से जीत दर्ज की थी।

ऐसी हो सकती है प्लेइंग 11

सनराइजर्स हैदराबाद: अभिषेक शर्मा, मयंक अग्रवाल, राहुल त्रिपाठी, एडेन मार्कराम (कप्तान), हैरी ब्रूक, हेनरिक क्लासेन (विकेटकीपर), वाशिंगटन सुंदर, आदिल राशिद/मार्को यानसेन, भुवनेश्वर कुमार, टी नटराजन, उमरान मलिक।

पंजाब किंग्स: शिखर धवन (कप्तान), प्रभसिमरन सिंह, भानुका राजपक्षे, जितेश शर्मा (विकेटकीपर), सिकंदर रजा, शाहरुख खान, सैम करन, हरप्रीत बराड़, राहुल चाहर, नाथन एलिस, अर्शदीप सिंह

Open in app