गांगुली को इस दिन काम करना नहीं है पसंद, इंस्टाग्राम पोस्ट में किया खुलासा, बेटी सना ने कर दिया ट्रोल

सौरव गांगुली की फोटो पर उनकी बेटी सना ने उन्हें ट्रोल कर दिया और मजेदार कमेंट किया।

By सुमित राय | Published: December 31, 2019 02:39 PM2019-12-31T14:39:28+5:302019-12-31T14:39:28+5:30

Sourav Ganguly's hate working on sunday post invites hilarious comments from daughter Sana and Fans | गांगुली को इस दिन काम करना नहीं है पसंद, इंस्टाग्राम पोस्ट में किया खुलासा, बेटी सना ने कर दिया ट्रोल

गांगुली को इस दिन काम करना नहीं है पसंद, इंस्टाग्राम पोस्ट में किया खुलासा, बेटी सना ने कर दिया ट्रोल

googleNewsNext
Highlightsसौरव गांगुली को रविवार को काम करना बिल्कुल भी पसंद नहीं है।गांगुली ने इस बात का खुलासा खुद किया उन्हें रविवार को काम करना पसंद नहीं है।

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान सौरव गांगुलीबीसीसीआई अध्यक्ष बनने के बाद भारतीय क्रिकेट के सुधार के लिए लगातार काम कर रहे हैं और काफी व्यस्त हैं। इसके लिए वह हर दिन काम कर रहे हैं, लेकिन उनको रविवार को काम करना बिल्कुल भी पसंद नहीं है।

गांगुली ने इस बात का खुलासा खुद किया उन्हें रविवार को काम करना पसंद नहीं है। इंस्टाग्राम पर गांगुली ने एक फोटो शेयर किया और लिखा, 'रविवार को काम करना पसंद नहीं'।

गांगुली की इस फोटो पर उनकी बेटी सना ने उन्हें ट्रोल कर दिया और कमेंट किया, 'अंदाजा लगाइए कि कौन काम नहीं कर रहा है और 12 बजे तक बिस्तर पर है। ऐसे ही लगे रहें डैड।'

गांगुली की इस फोटो पर यूजर्स भी खूब मजे ले रहे हैं, वहीं कई लोग इस पोस्ट पर गांगुली को आराम करने की सलाह दे रहे हैं।

 

बता दें कि सौरव गांगुली ने इसी साल अक्टूबर में बीसीसीआई अध्यक्ष का पद संभाला था। गांगुली का कार्यकाल 9 महीने का ही होगा और उन्हें जुलाई में पद छोड़ना होगा, क्योंकि नए संविधान के प्रावधानों के तहत छह साल के कार्यकाल के बाद 'विश्राम की अवधि' अनिवार्य है।

Open in app