धीमी विकेट पर रॉबिन उथप्पा का निकला गुस्सा, कहा- आईपीएल के लिए यह नहीं है ठीक

कोलकाता नाइट राइडर्स के बल्लेबाज रॉबिन उथप्पा ने कहा कि धीमे विकेट ठीक हैं, लेकिन आईपीएल के पहले मैच की तरह 'रैंक टर्नर' पिच टी20 क्रिकेट में नहीं चलेगी।

By भाषा | Published: March 29, 2019 8:25 PM

Open in App

नई दिल्ली, 29 मार्च। कोलकाता नाइट राइडर्स के बल्लेबाज रॉबिन उथप्पा ने कहा कि धीमे विकेट ठीक हैं, लेकिन आईपीएल के पहले मैच की तरह 'रैंक टर्नर' पिच टी20 क्रिकेट में नहीं चलेगी। आईपीएल के पहले मैच में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर 70 रन बनाकर आउट हो गई, जबकि चेन्नई सुपर किंग्स को भी लक्ष्य हासिल करने में काफी मशक्कत करनी पड़ी।

यह पूछने पर कि क्या धीमे विकेट से उन्हें कोई परेशानी नहीं है, उथप्पा ने कहा कि यह प्रारूप ही ऐसा है कि उन्मुक्त अंदाज में रन बनाना अच्छा रहता है।

उन्होंने कहा, ‘‘रन नहीं बनना दर्शकों के लिये अच्छा नहीं है। टी20 क्रिकेट मनोरंजन के लिये है। यह प्रतिस्पर्धी है लेकिन आपको बराबर संतुलन रखना चाहिये। धीमे विकेट ठीक है लेकिन रैंक टर्नर नहीं जैसा चेन्नई में था।’’

उथप्पा ने कहा, ‘‘उम्मीद है कि यहां पिच बल्लेबाजों के अनुकूल होगी। लोग चौके छक्के देखने आते हैं और गेंदबाज उसे रोकने की कोशिश करते हैं। टी20 और क्रिकेट उसी दिशा में बढ रहा है।’’

टॅग्स :रॉबिन उथप्पाइंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल)आईपीएल 2019

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या