टीम इंडिया के लिए एक अच्छी खबर और एक बुरी, धवन फिट, स्टार गेंदबाज को हुआ वायरल

सलामी बल्लेबाज शिखर धवन पैर में लगी चोट से उबर कर पूरी तरह से फिट हो गए हैं और पहले मैच के लिए तैयार हैं।

By IANS | Published: January 3, 2018 05:42 PM2018-01-03T17:42:24+5:302018-01-03T17:43:25+5:30

Shikhar Dhawan fit for first Test, Ravindra Jadeja down with flu | टीम इंडिया के लिए एक अच्छी खबर और एक बुरी, धवन फिट, स्टार गेंदबाज को हुआ वायरल

टीम इंडिया के लिए एक अच्छी खबर और एक बुरी, धवन फिट, स्टार गेंदबाज को हुआ वायरल

googleNewsNext

भारत के हरफनमौला खिलाड़ी रवींद्र जडेजा का शुक्रवार से दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ खेले जाने वाले पहले टेस्ट मैच में खेलना संदिग्ध है। वह पिछले दो दिनों से वायरल संक्रमण से जूझ रहे हैं। वहीं, सलामी बल्लेबाज शिखर धवन पैर में लगी चोट से उबर कर पूरी तरह से फिट हो गए हैं और पहले मैच के लिए तैयार हैं। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने बुधवार को एक बयान जारी कर इस बात की जानकारी दी। 

बीसीसीआई ने बयान में कहा कि रवींद्र जडेजा पिछले दो दिनों से वायरल से जूझ रहे हैं। बीसीसीआई की मेडिकल टीम उनकी देखरेख कर रही है और साथ ही केपटाउन की स्थानीय मेडिकल टीम के साथ भी बात कर रही है।

बयान में कहा गया है कि मेडिकल टीम ने जडेजा को इलाज के लिए अस्पताल ले जाने का फैसला किया है और उम्मीद है कि वह अगले 48 घंटों में ठीक हो जाएंगे। पहले टेस्ट मैच में उनके खेलने पर फैसला मैच की सुबह ही लिया जाएगा।


बयान में धवन के बारे में जानकारी देते हुए बताया गया है कि धवन पूरी तरह से फिट हैं और वह पहले टेस्ट मैच में चयन के लिए उपलब्ध हैं। टीम के दक्षिण अफ्रीका जाने से पहले उनके टखने में चोट लग गई थी। भारतीय टीम दक्षिण अफ्रीका में तीन टेस्ट मैचों की सीरीज खेलेगी जिसका पहला मैच शुक्रवार से शुरू होगा।

Open in app