पाकिस्तानी कप्तान सरफराज अहमद ने मैच के दौरान साथी खिलाड़ी को मारी लात, वीडियो हुआ वायरल

Sarfraz Ahmed: पाकिस्तानी कप्तान सरफराज अहमद ने नॉर्थम्टनशर के खिलाफ प्रैक्टिस मैच के दौरान साथी खिलाड़ी बाबर आजम को लात मार दी, देखें वीडियो

By अभिषेक पाण्डेय | Published: April 30, 2019 03:12 PM2019-04-30T15:12:59+5:302019-04-30T15:32:13+5:30

Sarfraz Ahmed Kicks Babar Azam during Northamptonshire vs Pakistan Practice Match, Video goes viral | पाकिस्तानी कप्तान सरफराज अहमद ने मैच के दौरान साथी खिलाड़ी को मारी लात, वीडियो हुआ वायरल

सरफराज अहमद ने मैच के दौरान साथी खिलाड़ी बाबर आजम को मारी लात

googleNewsNext

सरफराज अहमद की कप्तानी में पाकिस्तानी टीम वर्ल्ड कप से पहले इंग्लैंड के दौरे पर हैं, जहां वह 5 मई से 19 मई तक एक टी20 और पांच वनडे मैचों की सीरीज खेलेगी। 

इस सीरीज से पहले पाकिस्तानी टीम ने नॉर्थम्टनशर के खिलाफ सोमवार (29 अप्रैल) को खेले गए दूसरे प्रैक्टिस मैच में  8 विकेट से शानदार जीत हासिल की। 

सरफराज अहमद ने मैच के दौरान मारी बाबर आजम को लात

इस मैच से जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है, जिसे लेकर विवाद खड़ा हो सकता है। इस वीडियो में पाकिस्तान के कप्तान सरफराज अहमद टीम के साथी खिलाड़ी बाबर आजम को लात मारते नजर आ रहे हैं।

इस वीडियो में नॉर्थम्पटनशर की पारी के दौरान विकेकीपिंग कर रहे सरफराज अहमद बाबर आजम के पास आकर कुछ करते दिख रहे हैं और आजम के पीछे मुड़ने पर उनको लात मारते नजर आ रहे हैं। हालांकि ये पता नहीं चल पाया है कि सरफारज ने बाबर आजम को लात मजाक में मारी या किसी बात पर नाराज होकर।

हालांकि पाकिस्तानी मीडिया ने इस घटना को हल्के-फुल्के अंदाज में पेश करते हुए कहा कि सरफराज ने ऐसा आजम को प्रोत्साहित करने के लिए किया। पाकिस्तानी टीवी चैनर ARY news की महिला टीवी ऐंकर ने तो सरफराज अहमद के बाबर आजम को लात मारने की घटना को 'क्यूट' बता दिया। 

सरफराज अहमद की कप्तानी में पाकिस्तानी टीम अपने वर्ल्ड कप अभियान की शुरुआत 31 मई को वेस्टइंडीज के खिलाफ नॉटिंगम में करेगी। 

सरफराज की कप्तानी में पाकिस्तान ने नॉर्थम्टनशर को दी मात

इस मैच में नॉर्थम्टनशर ने पहले बैटिंग करते हुए 50 ओवर में 6 विकेट पर 273 रन बनाए, जिसके जवाब में फखर जमान (101) के शतक और इमाम उल हक (71) के अर्धशतक और बाबर आजम (68) और सरफराज अहमद की नाबाद पारियों की मदद से पाकिस्तान ने जीत का लक्ष्य 41 ओवर में 2 विकेट खोकर 275 रन बनाते हुए हासिल कर लिया। संयोग से सरफराज ने बाबर आजम के साथ मिलकर तीसरे विकेट के लिए 68 रन की नाबाद साझेदारी करते हुए पाकिस्तान को शानदार जीत दिलाई।  

Open in app