संजय मांजरेकर को BCCI ने अपने कमेंट्री पैनल से किया बाहर, IPL 2020 से भी हो सकती है छुट्टी!

Sanjay Manjrekar: स्टार कमेंटेटर संजय मांजरेकर के काम से नाखुश बीसीसीआई ने उन्हें अपने कमेंट्री पैनल से हटा दिया है, माना जा रहा है कि उन्हें आईपीएल 2020 से भी किया जा सकता है बाहर

By अभिषेक पाण्डेय | Published: March 14, 2020 11:03 AM

Open in App
ठळक मुद्देसंजय मांजरेकर को आईपीएल 2020 के कमेंट्री पैनल से भी बाहर किया जा सकता हैमांजरेकर की जडेजा और हर्षा भोगले पर की गई टिप्पणियां बोर्ड को नागवार गुजरी हैं

पूर्व भारतीय बल्लेबाज और अब चर्चित कमेंटेटर बन चुके संजय मांजरेकर को बीसीसीआई के कमेंट्री पैनल से बाहर कर दिया गया है। रिपोर्ट के मुताबिक, पिछले कई सालों से भारत के घरेलू मैचों के दौरान कमेंट्री बॉक्स का नियमित तौर पर हिस्सा रहे मांजरेकर के आईपीएल 2020 के कमेंट्री पैनल से भी बाहर होने की अटकलें लग रही हैं, जो कोरोन वायरस के खतरे को देखते हुए अब 29 मार्च के बजाय 15 अप्रैल से शुरू होगा। 

मुंबई मिरर की रिपोर्ट के मुताबिक, मांजरेकर गुरुवार को भारत और दक्षिण अफ्रीका के पहले वनडे के दौरान धर्मशाला में मौजूद नहीं थे, जो बारिश की वजह से बिना एक भी गेंद फेंके रद्द हो गया था। इस रिपोर्ट के मुताबिक, बीसीसीआई पैनल के अन्य कमेंटटेर सुनील गावस्कर, एल शिवरामकृष्णन और मुरली कार्तिक इस मैच के लिए वहां मौजूद थे।

संजय मांजरेकर के काम से नाखुश है बीसीसीआई!

हालांकि अभी मांजरेकर को पैनल से बाहर किए जाने की वजह साफ नहीं हो पाई है, लेकिन इस रिपोर्ट के मुताबिक बोर्ड उनके काम से खुश नहीं था। 

 एक सूत्र ने मिरर से कहा, 'शायद उन्हें आईपीएल पैनल से भी हटाया जा सकता है। अभी हमारे दिमाग में ये नहीं है। लेकिन तथ्य ये है कि वे उनके काम से खुश नहीं हैं।'

पिछले साल मांजरेकर एक नहीं बल्कि दो बार आलोचकों के निशाने पर आए थे। पहले उन्होंने जडेजा को बिट्स ऐंड पीसेज क्रिकेटर कहा और फिर साथी कमेंटेटर हर्षा भोगले की योग्यता पर सवाल उठाए थे। हालांकि मांजरेकर ने दोनों ही बार अपनी टिप्पणियों के लिए माफी मांग ली थी।

इस बीच कोरोना वायरस के खतरे को देखते हुए भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच वनडे सीरीज के बाकी बचे दो मैचों को रद्द कर दिया गया है। 

इससे पहले शुक्रवार को ही बोर्ड ने घातक वायरस के खतरे को देखते हुए आईपीएल 2020 को 15 अप्रैल तक टालने का ऐलान किया था।

टॅग्स :संजय मांजरेकरआईपीएल 2020रवींंद्र जडेजाहर्षा भोगलेबीसीसीआई

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या