अरुण जेटली के बेटे रोहन बने DDCA अध्यक्ष, अन्य पदों पर जानिए कब होगा मुकाबला

पूर्व केंद्रीय मंत्री अरुण जेटली के बेटे रोहन जेटली दिल्ली एंव जिला क्रिकेट संघ के निर्विरोध अध्यक्ष चुने गए...

By राजेन्द्र सिंह गुसाईं | Published: October 17, 2020 03:34 PM2020-10-17T15:34:14+5:302020-10-17T19:25:46+5:30

Rohan jaitley became Delhi & District Cricket Association president | अरुण जेटली के बेटे रोहन बने DDCA अध्यक्ष, अन्य पदों पर जानिए कब होगा मुकाबला

अरुण जेटली के बेटे रोहन बने DDCA अध्यक्ष, अन्य पदों पर जानिए कब होगा मुकाबला

googleNewsNext
Highlightsरोहन जेटली बने DDCA अध्यक्ष।पिता अरुण जेटली भी 14 सालों तक इस पद पर रह चुके।

दिवंगत पूर्व वित्त मंत्री अरुण जेटली के बेटे रोहन जेटली को दिल्ली एवं जिला क्रिकेट संघ (डीडीसीए) का अध्यक्ष चुन लिया गया है। उन्हें इस पद पर निर्विरोध रुप से चुना गया है। रोहन जेटली के सामने जिस शख्स ने अपनी दावेदारी रखी थी, उसने अपना नामांकन वापस ले लिया, जिसके चलते रोहन को डीडीसीए के बाकी गुटों से समर्थन मिला था।

‘अनावश्यक खर्चों’ को रोकने का वादा

रोहन जेटली ने भ्रष्टाचार व विवादों से भरी संस्था में ‘अनावश्यक खर्चों’ को रोकने का वादा किया है। 31 वर्षीय रोहन को संघ में सभी बड़े गुटों का सहयोग प्राप्त है।

योजनाओं को लेकर दिखा चुके स्पष्टता

योजनाओं को लेकर रोहन जेटली काफी स्पष्ट नजर आ रहे हैं। उन्होंने इस मामले पर कुछ हफ्ते पहले बातचीत में कहा था, ‘‘पहला आइडिया एक ‘विजन डाक्यूमेंट’ लाने का है और साथ ही जरूरी संतुलन व नियंत्रण बनाने का है ताकि हम सही दिशा में आगे बढ़ें। मैं अखंडता, टेक्नॉलाजी के कुछ क्षेत्रों पर काम करूंगा और खेल प्रबंधन के साथ खेल क्लबों और बुनियादी ढांचों को भी अहमियत दूंगा।’’

दिल्ली एवं जिला क्रिकेट संघ (डीडीसीए) के पांच से आठ नवंबर तक होने वाले चुनावों में कोषाध्यक्ष पद के लिए बीसीसीआई के पूर्व अध्यक्ष सीके खन्ना की पत्नी शशि और गौतम गंभीर के अंकल पवन गुलाटी के बीच मुकाबला होगा।

Open in app