CSK और रविंद्र जडेजा के रिश्ते में पड़ी दरार! ऑलराउंडर ने इंस्टाग्राम से हटाए टीम से जुड़े सारे पोस्ट

ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट से चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के 2021 और 2022 अभियानों से संबंधित सभी पोस्ट हटा दिए हैं। इससे उनके फैंस को ये संकेत मिल रहे हैं कि उनके और CSK के संबंधों में खटास आ चुकी है।

By मनाली रस्तोगी | Published: July 9, 2022 10:39 AM2022-07-09T10:39:33+5:302022-07-09T10:40:50+5:30

Ravindra Jadeja sparks rumours of rift removes Instagram posts related to CSK | CSK और रविंद्र जडेजा के रिश्ते में पड़ी दरार! ऑलराउंडर ने इंस्टाग्राम से हटाए टीम से जुड़े सारे पोस्ट

CSK और रविंद्र जडेजा के रिश्ते में पड़ी दरार! ऑलराउंडर ने इंस्टाग्राम से हटाए टीम से जुड़े सारे पोस्ट

googleNewsNext
Highlightsकप्तानी छोड़ने के कुछ दिनों बाद जडेजा को पसली की चोट के कारण आईपीएल से बाहर होना पड़ा था।उनके विदाई के पीछे का कारण चोट बताया गया था, लेकिन कई लोगों का मानना ​​​​था कि सौराष्ट्र के उग्र ऑलराउंडर को ड्रॉप दिया गया था।

नई दिल्ली: चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के पूर्व कप्तान रविंद्र जडेजा ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट से आईपीएल टीम के 2021 और 2022 अभियानों से संबंधित सभी पोस्ट हटा दिए हैं। आईपीएल के 15वें सीजन से ठीक दो दिन पहले एमएस धोनी के कप्तानी छोड़ने के बाद बाएं हाथ के ऑलराउंडर को टीम का कप्तान बनाया गया था।

मगर रविंद्र जडेजा ने प्रेशर में कप्तानी छोड़ दी, जिससे सीएसके को एक बार कप्तानी धोनी को वापस देनी पड़ी। जडेजा के नेतृत्व में चेन्नई ने अपने आठ में से छह मैच हारे। वहीं, बतौर कप्तान जडेजा का प्रदर्शन भी औसत दर्जे का लग रहा था। जडेजा 10 मैचों में 20 की औसत से सिर्फ 116 रन बना सके और 7.51 की इकॉनमी रेट से केवल पांच विकेट ले पाए।

कप्तानी छोड़ने के कुछ दिनों बाद उन्हें पसली की चोट के कारण आईपीएल से बाहर होना पड़ा था। उनके विदाई के पीछे का कारण चोट बताया गया था, लेकिन कई लोगों का मानना ​​​​था कि सौराष्ट्र के उग्र ऑलराउंडर को ड्रॉप दिया गया था। वहीं, अब अपने अधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट से सीएसके से जुड़े सभी पोस्ट्स हटाने से सोशल मीडिया यूजर्स को ये संकेत मिल रहे हैं कि उनके और CSK के संबंधों में खटास आ चुकी है।

देखिए यूजर्स की प्रतिक्रियाएं

Open in app