Rashid Khan IND vs AFG 1st T20: पहले मैच में नहीं दिखेगा राशिद बनाम कोहली, अफगानिस्तान के मुख्य कोच ट्रॉट ने कहा- कमी खलेगी और टीम के लिए पूरा पैकेज

Rashid Khan IND vs AFG 1st T20: नवंबर में वनडे विश्व कप के बाद कमर की सर्जरी कराने वाले राशिद खान का नाम तो टीम में है लेकिन वह रिहैबिलिटेशन के कारण तीनों मैच नहीं खेल सकेंगे।  

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: January 11, 2024 03:32 PM2024-01-11T15:32:54+5:302024-01-11T15:34:13+5:30

Rashid Khan IND vs AFG 1st T20 virat kohli vs Rashid Khan out of T20 series against India Afghanistan head coach Jonathan Trott said will be missed complete package for team | Rashid Khan IND vs AFG 1st T20: पहले मैच में नहीं दिखेगा राशिद बनाम कोहली, अफगानिस्तान के मुख्य कोच ट्रॉट ने कहा- कमी खलेगी और टीम के लिए पूरा पैकेज

Rashid Khan IND vs AFG 1st T20: पहले मैच में नहीं दिखेगा राशिद बनाम कोहली, अफगानिस्तान के मुख्य कोच ट्रॉट ने कहा- कमी खलेगी और टीम के लिए पूरा पैकेज

googleNewsNext
Highlightsराशिद की गैर मौजूदगी में दूसरे खिलाड़ी उसकी तरह खेलकर शोहरत हासिल कर सकते हैं।खिलाड़ी आईपीएल में इन सितारों का सामना कर चुके हैं। हमारे पास कई खिलाड़ी हैं जो आईपीएल में इनका सामना कर चुके हैं।

Rashid Khan IND vs AFG 1st T20: अफगानिस्तान के मुख्य कोच जोनाथन ट्रॉट का मानना है कि भारत के खिलाफ टी20 सीरीज में राशिद खान की गैर मौजूदगी में उनकी टीम के बाकी खिलाड़ियों के पास शानदार प्रदर्शन करके राशिद की तरह लोकप्रिय होने का मौका है ।

नवंबर में वनडे विश्व कप के बाद कमर की सर्जरी कराने वाले राशिद का नाम तो टीम में है लेकिन वह रिहैबिलिटेशन के कारण तीनों मैच नहीं खेल सकेंगे। ट्रॉट ने ‘जियो सिनेमा’ से बातचीत में कहा ,‘‘ मेरा मानना है कि राशिद की गैर मौजूदगी में दूसरे खिलाड़ी उसकी तरह खेलकर शोहरत हासिल कर सकते हैं।’’

उन्होंने कहा ,‘‘ हमें राशिद की कमी खलेगी क्योंकि वह टीम के लिये पूरा पैकेज है । लेकिन यह भी देखना रोचक होगा कि उनके नहीं रहने पर कौन आगे बढकर दबाव झेलता है क्योंकि विश्व कप में अब कुछ ही महीने रह गए हैं ।’’ अफगानिस्तान ने भारत में पिछले साल हुए वनडे विश्व कप में शानदार प्रदर्शन किया था ।

रोहित शर्मा और विराट कोहली जैसे दिग्गज बल्लेबाजों का सामना करने की चुनौती के बारे में इंग्लैंड के पूर्व टेस्ट विशेषज्ञ ट्रॉट ने कहा कि उनके खिलाड़ी आईपीएल में इन सितारों का सामना कर चुके हैं। उन्होंने कहा ,‘‘ भारत की हर टीम मजबूत होती है ।

रोहित और विराट विश्व स्तरीय खिलाड़ी हैं लेकिन हमारे पास कई खिलाड़ी हैं जो आईपीएल में इनका सामना कर चुके हैं। बाकी खिलाड़ियों ने उन्हें टीवी पर देखा है तो उनके खिलाफ रणनीति बनाई होगी । अब उस रणनीति पर अमल करना है ।’’ कोहली निजी कारणों से पहला मैच नहीं खेलेंगे । 

Open in app