PCB प्रमुख रमीज राजा का भारत पर तंज, कहा- अरबों डॉलर की इंडस्ट्री वाली टीम पीछे रह गई और पाकिस्तान आगे निकल गया

टी20 वर्ल्ड कप में इंग्लैंड के खिलाफ भारत को सेमीफाइनल में मिली 10 विकेट से हार के बाद पीसीबी प्रमुख रमीज राजा ने भारत और बीसीसीआई पर तंज कसा।

By मनाली रस्तोगी | Published: November 11, 2022 12:44 PM2022-11-11T12:44:03+5:302022-11-11T12:45:09+5:30

Ramiz Raja's brutal dig at India says Billion-dollar industry wali team piche rehgay | PCB प्रमुख रमीज राजा का भारत पर तंज, कहा- अरबों डॉलर की इंडस्ट्री वाली टीम पीछे रह गई और पाकिस्तान आगे निकल गया

PCB प्रमुख रमीज राजा का भारत पर तंज, कहा- अरबों डॉलर की इंडस्ट्री वाली टीम पीछे रह गई और पाकिस्तान आगे निकल गया

googleNewsNext
Highlightsइंग्लैंड के खिलाफ सेमीफाइनल में मिली 10 विकेट से हार ने भारतीय टीम का 11 साल बाद आईसीसी खिताब जीतने का सपना तोड़ दियाएडीलेड में गुरुवार को आए नतीजों के बाद पीसीबी प्रमुख रमीज राजा ने भारत और बीसीसीआई पर तीखा हमला बोलापाकिस्तान-इंग्लैंड फाइनल से पहले मीडिया से बात करते हुए राजा ने कहा कि लोगों ने खुद टीम पर शक किया है

एडीलेड: इंग्लैंड के खिलाफ सेमीफाइनल में मिली 10 विकेट से हार ने भारतीय टीम का 11 साल बाद आईसीसी खिताब जीतने का सपना तोड़ दिया। एलेक्स हेल्स और कप्तान जोस बटलर के नाबाद अर्धशतकों और पहले विकेट के लिए 170 रन की रिकॉर्ड अटूट साझेदारी के दम पर इंग्लैंड ने भारत को 10 विकेट से रौंदकर टी20 विश्व कप के फाइनल में प्रवेश कर लिया। अब इंग्लैंड का फाइनल में पाकिस्तान से मुकाबला 13 नवंबर को होगा।

एडीलेड में गुरुवार को आए नतीजों के बाद पीसीबी प्रमुख रमीज राजा ने अपनी पुरानी 'बिलियन डॉलर की इंडस्ट्री' वाली टिप्पणी से भारत और बीसीसीआई पर तीखा हमला बोला। पाकिस्तान-इंग्लैंड फाइनल से पहले मीडिया से बात करते हुए राजा ने कहा कि लोगों ने खुद टीम पर शक किया है और इस विश्व कप ने दिखाया कि आपको ये क्यों नहीं करना चाहिए।

उन्होंने कहा, "हम अपने आप पर संदेह करते रहते हैं। आप देखें वर्ल्ड क्रिकेट कितने पीछे रह गई है और पाकिस्तान कितना आगे निकला है। आप देखें, इस वर्ल्ड कप में नजर आएगा की बिलियन-डॉलर की इंडस्ट्री वाले टीमें पीछे रह गई हैं और हम जो है वो ऊपर निकल गए हैं। तो कही चीज तो ठीक कर रहे हैं न हम। तो उसका आप एन्जॉय भी करें और रिस्पेक्ट भी।" 

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) प्रमुख रमीज रजा ने आगे कहा, "इसी टीम में पिछले महीने में मन ही तीन प्लेयर्स ICC के बेस्ट प्लेयर्स घोषित हए हैं। तो कहीं चीज्तो ठीक कर रहे हैं न।" बता दें कि रविवार को एमसीजी में पाकिस्तान का सामना इंग्लैंड से होगा।

Open in app