अपनी बायोपिक में बॉलीवुड के इस एक्टर को देखना चाहते हैं राहुल द्रविड़, सामने रखी अपनी चाहत

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान और अंडर-19 टीम के कोच राहुल द्रविड़ ने बायोपिक को लेकर अपनी चाहत सामने रखी है।

By सुमित राय | Published: July 25, 2018 12:31 PM2018-07-25T12:31:22+5:302018-07-25T12:31:22+5:30

Rahul Dravid wants Aamir Khan to Play Role in his Biopic | अपनी बायोपिक में बॉलीवुड के इस एक्टर को देखना चाहते हैं राहुल द्रविड़, सामने रखी अपनी चाहत

Rahul Dravid wants Aamir Khan to Play Role in his Biopic

googleNewsNext

नई दिल्ली, 25 जुलाई। टीम इंडिया के पूर्व कप्तान और अंडर-19 टीम के कोच राहुल द्रविड़ ने बायोपिक को लेकर अपनी चाहत सामने रखी है। द्रविड़ ने कहा कि अगर उनकी लाइफ पर बायोपिक बने तो उन्हें कोई ऐतराज नहीं है और वो चाहते हैं कि उनकी बायोपिक में आमिर खान काम करें।

द्रविड़ ने एक इंटरव्यू में कहा कि मैंने आमिर खान का काम देखा है और वह मुझे बहुत पसंद आया। अगर मेरी बायोपिक बनी तो मैं चाहूंगा कि उसमें आमिर खान मेरा रोल करें। (यह भी पढ़ें- 'द वॉल' राहुल द्रविड़ का बयान, 'अगर जिंदगी दांव पर लगी हो तो सचिन को बैटिंग के लिए चुनता')

बता दें कि आमिर खान पहले भी बायोपिक में काम कर चुके हैं और फिल्म दंगल में पहलवान महावीर सिंह फोगाट का किरदार निभा चुके हैं। इसके अलावा आमिर ने क्रिकेट पर बनी फिल्म लगान में भी मुख्य भूमिका निभाई थी और वह क्रिकेट के फैन भी हैं। कई बार उन्हें क्रिकेट स्टेडियम में भी देखा गया है।

रिटायरमेंट की लाइफ पर बात करते हुए द्रविड़ ने कहा कि अब मेरे लिए थोड़ा सुकून का माहौल है। मुझे सुबह उठकर इस बात की चिंता नहीं होती है कि मैं 145 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से बॉल को कैसे फेस करूंगा?

भारतीय टीम की तेज गेंदबाजी के बारे में द्रविड ने कहा कि टीम के तेज गेंदबाजों में उन्हें भुवनेश्वर की गेंदबाजी पसंद है। वहीं द्रविड़ ने इस दौर के तेज गेंदबाजों में साउथ अफ्रीका के कगिसो रबाडा का सामना करना मुश्किल होता।

खेल जगत से जुड़ी हिंदी खबरों और देश-दुनिया की ताजा खबरों के लिए यहां क्लिक करें। यूट्यूब चैनल यहां सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट।

Open in app