Pakistan vs West Indies Series: पाकिस्तान में राजनीतिक गतिरोध, वनडे सीरीज रावलपिंडी में नहीं इस शहर में होंगे, सभी मैच शाम 4 बजे से

Pakistan vs West Indies Series: पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने वेस्टइंडीज के खिलाफ अगले महीने होने वाली वनडे सीरीज विपक्षी राजनीतिज्ञों की विरोध रैलियों की संभावना के कारण रावलपिंडी की बजाय मुल्तान में कराने का फैसला किया है।

By सतीश कुमार सिंह | Published: May 31, 2022 07:17 PM2022-05-31T19:17:34+5:302022-05-31T19:19:26+5:30

Pakistan vs West Indies ODIs moved from Rawalpindi to Multan played on June 8, 10 and 12 All matches from 4 pm | Pakistan vs West Indies Series: पाकिस्तान में राजनीतिक गतिरोध, वनडे सीरीज रावलपिंडी में नहीं इस शहर में होंगे, सभी मैच शाम 4 बजे से

वेस्टइंडीज की टीम छह जून को यहां पहुंचेगी और उसी दिन चार्टर्ड विमान से मुल्तान जायेगी। (file photo)

Next
Highlightsआठ, 10 और 12 जून को होने वाले मैच अब मुल्तान में खेले जाएंगे।पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान इस्लामाबाद में विरोध रैली की योजना बना रहे हैं।पाकिस्तान में पहली बार अंतरराष्ट्रीय मैच गर्मियों में हो रहा है और मैच शाम चार बजे से शुरू होंगे।

Pakistan vs West Indies Series: पाकिस्तान में राजनीतिक गतिरोध जारी है। इस बीच वेस्टइंडीज के खिलाफ तीन मैचों की सीरीज रावलपिंडी में नहीं मुल्तान में कराने का फैसला किया है। रावलपिंडी से सटे देश की राजधानी इस्लामाबाद में राजनीतिक अनिश्चितता को देखते हुए यह फैसला लिया गया है।

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने कहा कि आठ, 10 और 12 जून को होने वाले मैच अब मुल्तान में खेले जाएंगे। क्रिकेट विश्व कप सुपर लीग का एक हिस्सा हैं। पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान इस्लामाबाद में विरोध रैली की योजना बना रहे हैं।पाकिस्तान में पहली बार अंतरराष्ट्रीय मैच गर्मियों में हो रहा है और मैच शाम चार बजे से शुरू होंगे।

वेस्टइंडीज की टीम छह जून को यहां पहुंचेगी और उसी दिन चार्टर्ड विमान से मुल्तान जायेगी। पिछले साल वनडे सीरीज नहीं हो सकी थी क्योंकि टीम में कोरोना संक्रमण के मामले आने के बाद कैरेबियाई टीम स्वदेश लौट गई थी। इस बार सीरीज के लिये कोई बायो बबल नहीं है।

पेशावर के अरबाब नियाज स्टेडियम में नवीनीकरण का काम चल रहा था। मुल्तान दक्षिणी पंजाब में स्थित है और देश के सबसे गर्म शहरों में से एक है, जहां मैच के दिनों में तापमान उच्च 40 के होने की उम्मीद है। मौसम की स्थिति को कम करने के लिए खेल शाम 4 बजे से शुरू होंगे।

Open in app