Hasan Ali: दर्शक को मारने दौड़ पड़े पाक तेज गेंदबाज, इंजमाम और यूनिस की झगड़े की याद दिला दी, सोशल मीडिया वीडियो वायरल, देखें

Hasan Ali: सोशल मीडिया पर अपलोड किए गए वीडियो में दर्शक लगातार हसन अली के खिलाफ अभद्र टिप्पणी कर रहा है, जिसके बाद वह इस दर्शक को पीटने के दौड़ पड़ते है।

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: December 6, 2022 06:40 PM2022-12-06T18:40:17+5:302022-12-06T18:41:16+5:30

pak fast bowler Hasan Ali fight moment during local club match Reminded Inzamam-ul-Haq and Younis Khan Social media video viral, watch | Hasan Ali: दर्शक को मारने दौड़ पड़े पाक तेज गेंदबाज, इंजमाम और यूनिस की झगड़े की याद दिला दी, सोशल मीडिया वीडियो वायरल, देखें

हसन का रवैया एक अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी के अनुरूप नहीं था।

googleNewsNext
Highlightsपाकिस्तान के दो पूर्व कप्तानों, इंजमाम-उल-हक और यूनिस खान के इस तरह की झगड़े की याद दिला दी।पाकिस्तान के सेमीफाइनल मैच में कैच टपकाने को लेकर हसन पर ताना मारना शुरू कर देता है। हसन का रवैया एक अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी के अनुरूप नहीं था।

Hasan Ali:पाकिस्तान टीम से बाहर चल रहे तेज गेंदबाज  हसन अली रविवार को पंजाब प्रांत के आरिफवाला में आयोजित एक क्रिकेट टूर्नामेंट के दौरान एक दर्शक को मारने के लिए दौड़ पड़े।

सोशल मीडिया पर अपलोड किए गए एक वीडियो में एक दर्शक लगातार हसन अली के खिलाफ अभद्र टिप्पणी कर रहा है जिसके बाद वह इस दर्शक को पीटने के दौड़ पड़ते है लेकिन आयोजकों ने  उन्हें बीच में ही रोककर स्थिति को नियंत्रित कर लिया। इस घटना ने पाकिस्तान के दो पूर्व कप्तानों, इंजमाम-उल-हक और यूनिस खान के इस तरह की झगड़े की याद दिला दी।

हसन जब सीमा रेखा के पास क्षेत्ररक्षण कर रहे थे तभी एक दर्शक पिछले साल यूएई में खेले गये विश्व कप में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पाकिस्तान के सेमीफाइनल मैच में कैच टपकाने को लेकर हसन पर ताना मारना शुरू कर देता है। हसन ने लगातार इस तरह की बातों के छेड़े जाने के बाद भी कुछ देर तक  कोई प्रतिक्रिया नहीं दी।

लेकिन फिर दर्शक दीर्घा खड़े व्यक्ति के साथ कहासुनी में उलझ पड़े और उसे आक्रामक होकर उसकी ओर दौड़ने लगे। आयोजकों ने हालांकि उन्हें बीच में ही रोक लिया लेकिन भीड़ में कुछ दर्शकों ने उनकी इस हरकत पर नाराजगी व्यक्त करते हुए कहा कि हसन का रवैया एक अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी के अनुरूप नहीं था।

हसन के एक करीबी सूत्र ने कहा कि दर्शक द्वारा अभद्र भाषा का इस्तेमाल करने के बाद गेंदबाज अपना आपा खो बैठा था। उन्होंने कहा, ‘‘  हसन स्थानीय क्रिकेट को बढ़ावा देने के लिए टूर्नामेंट में खेल रहे थे और उनके साथ ऐसी हरकत हुई।’’

Open in app