लॉकडाउन खत्म होने के बाद ओल्ड ट्रैफर्ड क्रिकेट मैदान में हैं फैंस को लाने की तैयारी, जानें कैसे हो पाएगा संभव

इंग्लैंड का ओल्ड ट्रैफर्ड क्रिकेट मैदान लॉकडाउन के बाद खेल शुरू होने पर फैंस को स्टेडियम में लाने की योजना बना रहा है।

By भाषा | Published: May 19, 2020 9:38 PM

Open in App
ठळक मुद्देइंग्लैंड ओल्ड ट्रैफर्ड क्रिकेट मैदान की क्षमता 26 हजार के करीब है।लॉकडाउन के बाद स्टेडियम में कम से कम 2000 दर्शकों को आने की अनुमति दी जा सकती है।

मैनचेस्टर। इंग्लैंड का ओल्ड ट्रैफर्ड क्रिकेट मैदान कोरोना वायरस महामारी को रोकने के लिए लागू किए गए लॉकडाउन के बाद खेल शुरू होने पर प्रशंसकों को स्टेडियम में लाने की योजना बना रहा है। लंकाशर क्रिकेट क्लब के मुख्य कार्यकारी अधिकारी डेनियल गिडने का मानना है कि 26,000 दर्शकों की क्षमता वाले इस स्टेडियम में कम से कम 2000 दर्शकों को आने की अनुमति दी जा सकती है।

इंग्लैंड में बड़े पैमाने पर सभा करने रोक है साथ ही सरकार ने अभी खेल और प्रशिक्षण सुविधा को खोलने पर भी रोक लगा रखा है। गिडने ने कहा, ‘‘मुझे उम्मीद है कि हम अगस्त के आखिरी या सितंबर में दर्शकों के बिना घरेलू क्रिकेट शुरू कर सकते है। हम सीमित प्रशंसकों के साथ भी ऐसा कर सकते है।’’ उन्होंने कहा, ‘‘कई बार आप नकारात्मक हो जाते है लेकिन जब मैं ऐसी बातें कर रहा हूं तो मैं सकारात्मक हूं। मैं ऐसी बात नहीं कर रहा हूं जो सुरक्षा के लिहाज से संभव ना हो।’’

बता दें कि इंग्लैंड में कोरोना वायरस से अब तक 2 लाख 46 हजार 406 लोग संक्रमित हो चुके हैं, जिसमें से 34 हजार 796 लोगों की मौत हो चुकी है।

टॅग्स :क्रिकेट ग्राउंडइंग्लैंडकोरोना वायरस लॉकडाउनकोरोना वायरस

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या