ODI World Cup 2023: सुपरस्टार रजनीकांत को गोल्डन टिकट, जय शाह ने दिया, जानें क्या है ये टिकट

ODI World Cup 2023: बीसीसीआई ने अपने ‘एक्स हैंडल’ पर दोनों की एक तस्वीर साझा करते हुए कहा कहा कि बीसीसीआई के मानद सचिव जय शाह ने इस महान अभिनेता को ‘गोल्डन टिकट’ प्रदान किया है।

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: September 19, 2023 05:21 PM2023-09-19T17:21:28+5:302023-09-19T17:22:57+5:30

ODI World Cup 2023 Golden TicketJay Shah presented golden ticket to rajini kanth hearts of millions, transcending language and culture | ODI World Cup 2023: सुपरस्टार रजनीकांत को गोल्डन टिकट, जय शाह ने दिया, जानें क्या है ये टिकट

file photo

googleNewsNext
Highlightsअगले महीने आईसीसी (अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद) विश्व कप में ‘विशिष्ट अतिथि’ होंगे।जय शाह ने करिश्माई और सिनेमाई प्रतिभा के धनी रजनीकांत को गोल्डन टिकट प्रदान किया।भाषा और संस्कृति से परे जाकर लाखों लोगों के दिलों पर अमिट छाप छोड़ी है।

ODI World Cup 2023: भारतीय क्रिकेट बोर्ड (बीसीसीआई) ने मंगलवार को सुपरस्टार रजनीकांत को गोल्डन टिकट प्रदान किया जिससे वह अगले महीने आईसीसी (अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद) विश्व कप में ‘विशिष्ट अतिथि’ होंगे। इस दिग्गज अभिनेता को इससे स्टेडियम में बिना किसी बाधा के प्रवेश की अनुमति मिलेगी।

बीसीसीआई ने अपने ‘एक्स हैंडल’ पर दोनों की एक तस्वीर साझा करते हुए कहा कहा कि बीसीसीआई के मानद सचिव जय शाह ने इस महान अभिनेता को ‘गोल्डन टिकट’ प्रदान किया है। बीसीसीआई ने कहा, ‘‘ सिनेमा से परे की घटना! बीसीसीआई के मानद सचिव जय शाह ने करिश्माई और सिनेमाई प्रतिभा के धनी रजनीकांत को गोल्डन टिकट प्रदान किया।

इस महान अभिनेता ने भाषा और संस्कृति से परे जाकर लाखों लोगों के दिलों पर अमिट छाप छोड़ी है।’’ उन्होंने कहा, ‘‘ हमें यह बताते हुए खुशी हो रही है कि थलाइवा (रजनीकांत) आईसीसी विश्व कप 2023 के दौरान हमारे विशिष्ट अतिथि होंगे। वह अपनी मौजूदगी से क्रिकेट के सबसे बड़े आयोजन में चार चांद लगायेंगे।’’ विश्व कप का आगाज पांच अक्टूबर को अहमदाबाद में इंग्लैंड और न्यूजीलैंड के बीच मैच से होगा। यह दोनों टीमें विश्व कप के पिछले आयोजन (2019) के फाइनल में पहुंची थी।

Open in app